Chittogarh: निम्बाहेडा के लिए वरदान साबित हुई जिला स्तरीय स्वास्थ्य सेवाएं, मध्यप्रदेश तक के लोग आ रहे इलाज करवाने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1967719

Chittogarh: निम्बाहेडा के लिए वरदान साबित हुई जिला स्तरीय स्वास्थ्य सेवाएं, मध्यप्रदेश तक के लोग आ रहे इलाज करवाने

Chittorgarh: विधानसभा चुनावों को लेकर मतदान में अब कुछ ही समय शेष बचा है. जिला स्तरीय चिकित्सकीय सेवाएं मिलने से पूरे निम्बाहेडा विधानसभा क्षेत्र की जनता को एक ओर जहां बड़ी राहत मिली है.

Chittogarh: निम्बाहेडा के लिए वरदान साबित हुई जिला स्तरीय स्वास्थ्य सेवाएं, मध्यप्रदेश तक के लोग आ रहे इलाज करवाने

Chittorgarh news : विधानसभा चुनावों को लेकर मतदान में अब कुछ ही समय शेष बचा है. चुनावों में अक्सर सरकार व वर्तमान विधायक को लेकर एंटी इनकंबेंसी फैक्टर हावी रहता है. इसके विपरीत निंबाहेड़ा विधानसभा क्षेत्र में प्रदेश के सहकारिता मंत्री व स्थानीय विधायक उदयलाल आंजना के पक्ष में जनता के बीच फीलगुड काम इस चुनाव में अच्छा असर जामाता दिखाई दे रहा है.

कई महत्वपूर्ण सौगातें
मंत्री उदयलाल आंजना की ओर से अपने वर्तमान कार्यकाल में बीते पांच वर्षों में विधानसभा क्षेत्र में कई महत्वपूर्ण सौगातें दी, जिसकी निंबाहेड़ा तथा छोटीसादड़ी क्षेत्र में जनता मुक्तकंठ से प्रशंसा कर रही है.राजस्थान सरकार के बजट घोषणा 2022 के अन्तर्गत राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना की अनुशंसा पर ही निम्बाहेड़ा राजकीय उपजिला चिकित्सालय को जिला चिकित्सालय के रूप में क्रमोन्न्त कर क्षेत्र को एक ऐतिहासिक अनुपम सौगात दी.

इसे भी पढ़ें: तारानगर में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- आतंकियों के साथ PFI की रैलियां को देती है बढ़ावा​
जनता को बड़ी राहत 

जिला स्तरीय चिकित्सकीय सेवाएं मिलने से पूरे निम्बाहेडा विधानसभा क्षेत्र की जनता को एक ओर जहां बड़ी राहत मिली है.ईधर राज्य सरकार ने जिला चिकित्सालय की नई बिल्डिंग के निर्माण की तकनीकी स्वीकृति प्रदान कर दी थी. जिसके परिणीति स्वरूप जिला चिकित्सालय की भव्य बिल्डिंग ने धरातल आकर लेना शुरू कर दिया है. नवीन जिला चिकित्सालय भवन के निर्माण में लगभग 72 करोड़ रू व्यय होंगे, उक्त भवन चार मंजीला होकर लगभग 2 लाख वर्ग फीट में फेला होगा.

चिकित्सकीय सेवाओं में और  अभिवृद्धि 
निर्माणाधीन जिला चिकित्सालय के भवन का जल्द ही निर्माण पूरा होने के बाद क्षेत्र की चिकित्सकीय सेवाओं में और भी ज्यादा अभिवृद्धि हो जाएगी. जिसका पूरा लाभ निम्बाहेड़ा विधानसभा क्षेत्र के लोगों को मिलेगा.

इसे भी पढ़ें: पेंटिंग के माध्यम से दिया मतदान जागरूकता का संदेश, प्रतिभागियों को किया गया सम्मानित

 

 

.

Trending news