चित्तौड़गढ़ः चोरों ने चुराए 32 लाख 65 हजार रुपये, 15 तोला सोना और 3 किलो चांदी के आभूषण भी ले गये
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1251153

चित्तौड़गढ़ः चोरों ने चुराए 32 लाख 65 हजार रुपये, 15 तोला सोना और 3 किलो चांदी के आभूषण भी ले गये

डूंगला कस्बे में बीती रात चोरों ने चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया, कस्बे के प्रेम नगर निवासी लाल गायरी के मकान से करीब 15 तोला से ज्यादा सोने के व 3 किलो चांदी के जेवरात एवं घर में मकान निर्माण के काम के लिए रखे गए 32 लाख 65 हजार रुपए चुरा ले गए.

चित्तौड़गढ़ः चोरों ने चुराए 32 लाख 65 हजार रुपये.

बड़ीसादड़ी: डूंगला कस्बे में बीती रात चोरों ने चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया, कस्बे के प्रेम नगर निवासी लाल गायरी के मकान से करीब 15 तोला से ज्यादा सोने के व 3 किलो चांदी के जेवरात एवं घर में मकान निर्माण के काम के लिए रखे गए 32 लाख 65 हजार रुपए चुरा ले गए. चोर मकान के आगे के भाग में बने कच्चे मकान से अंदर आए. कमरे का ताला तोड़कर अंदर अलमारी व पेटियों में रखें सोने चांदी के जेवरात व नगद राशि चुरा ले गए,

इस दौरान घर मालिक अपने मकान के ही आगे वाले भाग में अपने बीमार पिता के पास में सोया हुआ था. उसकी पत्नी जिस कमरे में चोरी हुई उसी कमरे से आगे चौकी में कुछ ही दूरी पर सोई हुई थी, लेकिन दिन भर खेती का काम करने के बाद गहरी नींद में होने से नींद नहीं खुल पाई.

 चोरों ने उसी का फायदा उठाते हुए इस बड़ी चोरी को अंजाम दिया. हाल ही में डूंगला ग्राम पंचायत द्वारा डूंगला कस्बे के चारों तरफ सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं. पुलिस उक्त चोरी की घटना को लेकर एक और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. वहीं दूसरी ओर संदिग्ध लोगों से संपर्क करने की कोशिश में है.

 घटना के बाद थाना प्रभारी एएसआई रामलाल मय जाब्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. मौका मुआयना करते हुए प्रार्थी से रिपोर्ट ली घटना की सूचना पर बड़ीसादड़ी वृताधिकारी नगेंद्र कुमार और मंगलवाड़ सीआई रमेश कविया भी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस मामला दर्ज कर इस बड़ी चोरी के खुलासे का प्रयास कर रही है.

Reporter- Deepak Vyas

यह भी पढ़ें - लक्ष्मणगढ़ में युवक से लूट, मारपीट कर छीने रुपये, आरोपी गिरफ्तार

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news