लक्ष्मणगढ़ में युवक से लूट, मारपीट कर छीने रुपये, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1246015

लक्ष्मणगढ़ में युवक से लूट, मारपीट कर छीने रुपये, आरोपी गिरफ्तार

बलारां थानाधिकारी बाबूलाल मीणा के मुताबिक, बैरास गांव निवासी रमेश कुमार ने 16 जून को बलारां थाने में एक मामला दर्ज करवाया कि सिंगोदडा गांव होटल से 15 जून की रात को 9:30 बजे मैं अपने गांव जा रहा था. 

लक्ष्मणगढ़ में युवक से लूट, मारपीट कर छीने रुपये, आरोपी गिरफ्तार

Laxmangarh: सीकर के लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र के बलारां पुलिस ने रुपये छीनकर ले जाने के मामले में कार्रवाई करते हुए एक शख्स को गिरफ्तार किया है. बलारां थानाधिकारी बाबूलाल मीणा के मुताबिक, बैरास गांव निवासी रमेश कुमार ने 16 जून को बलारां थाने में एक मामला दर्ज करवाया कि सिंगोदडा गांव होटल से 15 जून की रात को 9:30 बजे मैं अपने गांव जा रहा था. 

इसी दौरान रास्ते में घात लगाकर व्यक्ति ने मेरा रास्ता रोककर और दूसरा मोटरसाइकिल से आया. वहीं, दोनों शख्स ने मारपीट की और जेब में से 19 हजार रुपये निकाल कर ले गए, जिस पर पुलिस ने उक्त मामले में कार्रवाई करते हुए हमीरपुरा गांव निवासी राकेश कुमार एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं, वारदात में काम ली गई मोटरसाइकिल भी जब्त की. 

लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र के बैरास गांव निवासी रमेश कुमार सिंगोदडा गांव में होटल चलाता है, जो 15 जून को रात 9.30 बजे होटल से अपने घर गांव बैरास मोटरसाइकिल से जा रहा था. इसी दौरान राजपुतों की ढाणी के पास पहुंचा तो पहले से घात लगाकर खड़े एक शख्स ने मेरी मोटरसाइकिल रोकी और दूसरा शख्स मोटरसाइकिल से पीछे से आकर दोनों ने मारपीट की और मेरी जेब से 19 हजार रुपये निकालकर फरार हो गए. 16 जून को बलारां थाने में मामला दर्ज करवाया. 

बलारां थानाधिकारी बाबूलाल मीणा ने बताया कि घटना के बाद से फरार चल रहे थे, जिस पर सीकर जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देश पर थाना हेड कांस्टेबल शुभकरण, कांस्टेबल राजेंद्र व कांस्टेबल अनिल कुमार की टीम का गठन कर हमीरपुरा गांव निवासी राकेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने वारदात में काम में ली गई मोटरसाइकिल भी जब्त की, जिसे न्यायालय में पेश किया जाएगा. 

यह भी पढ़ेंः मंत्री खाचरियावास ने भाजपा पर साधा निशाना, नेताओं ने उदयपुर को बनाया पिकनिक स्पॉट
अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news