CM गहलोत के दौरे को लेकर कुंभानगर, प्रतापनगर और सेंती के कांग्रेसियों की हुई बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1451740

CM गहलोत के दौरे को लेकर कुंभानगर, प्रतापनगर और सेंती के कांग्रेसियों की हुई बैठक

Chittorgarh News : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के मंगलवार को प्रस्तावित दौरे के सन्दर्भ में कुंभानगर, प्रतापनगर, सेंती, बापूनगर, स्टेशन मधुबन, क्षेत्र के कांग्रेस जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं की बैठक सोमवार को प्रतापनगर स्थित गुरुद्वारा में और सेंती के धाकड़ नोहरे में आयोजित हुई.

CM गहलोत के दौरे को लेकर कुंभानगर, प्रतापनगर और सेंती के कांग्रेसियों की हुई बैठक

Chittorgarh: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के मंगलवार को प्रस्तावित दौरे के सन्दर्भ में कुंभानगर, प्रतापनगर, सेंती, बापूनगर, स्टेशन मधुबन, क्षेत्र के कांग्रेस जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं की बैठक सोमवार को प्रतापनगर स्थित गुरुद्वारा में और सेंती के धाकड़ नोहरे में आयोजित हुई.

ये भी पढ़ें- पति को मारकर लाश नहर में फेंकी और प्रेमी संग 6 माह तक पत्नी मनाती रही रंगरलियां

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मंगलवार को इंदिरा गांधी स्टेडियम में होने वाली जनसभा को गति देने के लिए राजस्थान धरोहर संरक्षण प्रोन्नति प्राधिकरण बोर्ड के अध्यक्ष राज्यमंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत के मुख्य आतिथ्य, शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रेमप्रकाश मूंदड़ा, नगर परिषद सभापति संदीप शर्मा, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष रमेश नाथ योगी, गांधी दर्शन के दिलीप नेभनानी, वरिष्ठ पार्षद सुमंत सुवालका के आतिथ्य में आयोजित हुई. जिसमें जिला महामंत्री नगेंद्र सिंह राठौड़, शहर प्रवक्ता राजेश सोनी, नवरतन जीनगर भी मौजूद रहे. बैठक का संचालन डीसीसी सचिव देवीलाल धाकड़ ने किया.

ये भी पढ़ें- गाड़ी में 22 किलो डोडा पोस्त ले जा रहे थे तस्कर, पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ लिया

बैठकों में राज्य मंत्री सुरेन्द्र सिंह जाड़ावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की प्रस्तावित यात्रा के सन्दर्भ में कहा है की चित्तौड़गढ़ विधानसभा क्षेत्र में मेडिकल कॉलेज, बीएससी नर्सिंग, हॉस्पिटल, शहर का सबसे बड़ा समुदायिक भवन भी इसी क्षेत्र में बनने जा रहा है. शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रेमप्रकाश मूंदड़ा ने संबोधन में कहा है की सेंती से कांग्रेस ने 3 सभापति दिए हैं, इसलिए आपका दायित्व ज्यादा बनता है, भागेदारी ज्यादा रहे.

ये भी पढ़ें- 5G phones Under 15000: Flipkart और Amazon में मिल रहे ये सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोंस

नगर परिषद सभापति संदीप शर्मा ने गुरूद्वारा में बैठक को संबोधित करते हुए जानकारी दी कि प्रताप नगर में रेन बसेरा के यहां नगर परिषद आप सभी की सुविधा के लिए लगभग डेढ़ करोड़ की लागत से समुदायिक भवन बना रही है. वहीं पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष रमेश नाथ योगी ने कहा कि मातृ शक्ति सहित जनसभा में शामिल हों. उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से क्षेत्र के लिए जो मांगा वह उन्होंने दिया है. इसलिए अब उनका धन्यवाद करने का समय है. बैठक में पार्षद यूसुफ भैया, विजय चौहान, संदीप सिंह शम्मी, नवीन तंवर, मनोज भोजवानी, राजू खटीक, नरेश धाकड़, शैलेंद्र सिंह, राजेश आदिवाल, अनिल भडक़तिया, शैलेंद्र सिंह राव, दुर्गापाल सिंह झाला, शिवनाथ योगी, युवराज श्रीमाली सहित कई गणमान्य नागरीक मौजूद रहे.

Reporter- Deepak Vyas

Trending news