संगारिया में लाली बाई की हत्या के दोषी को फांसी देने की मांग,कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1451382

संगारिया में लाली बाई की हत्या के दोषी को फांसी देने की मांग,कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

 राणा पूंजा भील समाज विकास समिति के तत्वावधान में भील समाज के दर्जनों व्यक्तियों ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर 15 नवंबर को डूंगला थाना क्षेत्र के संगारिया में हुई लाली बाई की हत्या के दोषी को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की है. राणा पूंजा भील समाज विकास समिति के तत्वावधान में स

संगारिया में लाली बाई की हत्या के दोषी को फांसी देने की मांग,कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

चित्तौड़गढ़: राणा पूंजा भील समाज विकास समिति के तत्वावधान में भील समाज के दर्जनों व्यक्तियों ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर 15 नवंबर को डूंगला थाना क्षेत्र के संगारिया में हुई लाली बाई की हत्या के दोषी को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की है.

राणा पूंजा भील समाज विकास समिति के तत्वावधान में सोमवार को भील समाज के दर्जनों व्यक्तियों ने जिला कलेक्टर को राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के नाम दिए ज्ञापन में बताया कि लाली बाई पत्नी भैरू लाल भील निवासी संगारिया थाना डूंगला की 15 नवंबर को बकरियां चरा कर लौटते समय इसी गांव के निवासी उदय लाल पुत्र कालू लाल मेघवाल ने दुष्कर्म कर हत्या कर दी थी.

पुलिस ने इस संबंध में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी उदयलाल को गिरफ्तार कर लिया. ज्ञापन में बताया गया कि आरोपी उदयलाल पूर्व में भी इस तरह की वारदातों में लिप्त रहा है. भील समाज ने ज्ञापन में उदयलाल को फांसी की सजा दिए जाने व मृतका के बच्चों को आर्थिक सहायता दिलाए जाने की मांग की है.

भील समाज ने ज्ञापन की प्रति केंद्रीय महिला आयोग ,केंद्रीय जनजाति आयोग, केंद्रीय मानवाधिकार आयोग, मुख्यमंत्री राजस्थान, राज्यपाल ,महिला आयोग, जनजाति आयोग को भी प्रेषित की ज्ञापन देने के दौरान समाज के कई पदाधिकारी व सदस्य मौजूद रहे.

Reporter- Deepak Vyas

Trending news