निंबाहेड़ा: स्कॉर्पियो में आए 5 बदमाश, युवक से मारपीट कर किया किडनैप
Advertisement

निंबाहेड़ा: स्कॉर्पियो में आए 5 बदमाश, युवक से मारपीट कर किया किडनैप

निंबाहेड़ा में सीसीटीवी फुटेज में बदमाश मारपीट करते नजर आ रहे हैं. पुलिस ने 5 आरोपियों को हिरासत में लिया और युवक ने किडनैप का मामला दर्ज करवाया है. 

निंबाहेड़ा: स्कॉर्पियो में आए 5 बदमाश, युवक से मारपीट कर किया किडनैप

Nimbahera, Chittorgarh News: चित्तौड़गढ़ के निंबाहेड़ा कोतवाली में फर्जी रजिस्ट्री का मामला दर्ज करवाना एक युवक को भारी पड़ गया. मंगलवार को दिनदहाड़े उपखंड कार्यालय के समीपवर्ती क्षेत्र से पांच बदमाश दिनदहाड़े युवक से मारपीट कर गाड़ी में पटक कर ले गए. 

इसका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें बदमाश मारपीट करते नजर आ रहे हैं. हालांकि कोतवाली पुलिस ने पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 5 आरोपियों को हिरासत में लिया. युवक ने किडनैप का मामला दर्ज करवाया है. 

मामला चित्तौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा का है. थानाधिकारी फूलचंद टेलर ने बताया कि युवक छुड़वा लिया गया है. 5 आरोपियों दुष्यंत साहू(18) निवासी गांधी नगर, चित्तौड़गढ़, अभिषेक चावला(22) पुत्र विष्णु प्रकाश चावला गांधी नगर चित्तौड़गढ़, शिल्पन साहू(23) पुत्र महिपाल साहू छोटी सादड़ी, संजय(22) पुत्र मुन्नालाल बापू बस्ती निम्बाहेड़ा, राहुल राजोरा(24) पुत्र राजकुमार निवासी राजौरा गली निंबाहेड़ा को हिरासत में लिया गया है. 

मामला वापस लेने का बनाया दबाव
युवक रवि ने बताया कि उसने एक प्लॉट खरीदा था. बाद में पता चला कि प्लॉट के कागजात फर्जी थे. इसके बाद फर्जी रजिस्ट्री का मामला दर्ज करवाया था, जिसे वापस लेने का दबाव बना रहा था. वह नहीं माना तो मारपीट कर किडनैप किया. 

जान से मारने की दी धमकी 
रवि ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब 11.30 बजे एक दुकान पर बैठा था. इस दौरान ब्लैक कलर की स्कॉर्पियो में राहुल राजोरा और मनोज खटीक समेत 3 लोग आए और मारपीट करने लगे. वहां से बचकर प्रताप सर्किल पहुंचा और एक प्रॉपर्टी की दुकान पर बैठ गया. हमलावर गाड़ी से पीछा करते हुए 12 बजे वहां भी पहुंच गए और मारपीट कर घसीटते हुए बाहर लेकर आ गए. इसके बाद गाड़ी में पटक दिया और रास्ते में ले जाकर भी मारपीट की और 5 लाख रुपये मांग  जान से मारने की धमकी दी. 

सीसीटीवी फुटेज में दिखे बदमाश
मारपीट और किडनैपिंग का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें स्कॉर्पियो में आए बदमाश उतरकर दुकान की ओर जाते है और दुकान से युवक को मारते हुए लेकर आए और गाड़ी में पटककर भाग गए. 

Reporter- Deepak Vyas 

Trending news