Vasundhara Raje: सिर्फ योजनाओं का नाम बदल रही गहलोत सरकार, बोलीं- पूर्व सीएम वसुंधरा राजे
Advertisement

Vasundhara Raje: सिर्फ योजनाओं का नाम बदल रही गहलोत सरकार, बोलीं- पूर्व सीएम वसुंधरा राजे

Vasundhara Raje: पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे आज से दो दिवसीय उदयपुर संभाग दौरे पर हैं, इसी को लेकर वह रविवार दोपहर निम्बाहेड़ा पहुंची.

 

 Vasundhara Raje: सिर्फ योजनाओं का नाम बदल रही गहलोत सरकार, बोलीं- पूर्व सीएम वसुंधरा राजे

Vasundhara Raje: पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे उदयपुर के दौरे पर हैं. महाविद्यालय स्थित हेलीपैड से लेकर कार्यक्रम स्थल कृषि उपज मंडी परिसर पहुंचने के दौरान जगह-जगह विभिन्न सामाजिक संगठनों व संस्थाओं द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री राजे का जोरदार स्वागत अभिनंदन किया गया.

इस अवसर पर हेलीपैड से कार्यक्रम स्थल पर जानें के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने महाराणा प्रताप सर्कल पर स्थित महाराणा प्रताप की प्रतिमा को माल्यार्पण कर नमन किया. साथ ही निंबाहेड़ा के शेखावत सर्कल पर पूर्व मुख्यमंत्री भैरोंसिंह शेखावत की आदमकद प्रतिमा को माल्यार्पण किया.

इसी के साथ पूर्व मुख्यमंत्री ने यहां कृषि उपज मंडी प्रांगण में पूर्व स्वायत्त शासन मंत्री श्रीचंद कृपलानी के जन्मदिन अवसर पर आयोजित समारोह में सम्मिलित होकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी तथा इस दौरान आयोजित जनसभा को भी संबोधित किया. राजे ने कृषि उपजमंडी प्रांगण में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि रास्ते में जो इंदिरा गांधी रसोई दिखी थी.

 उसका पूर्व में क्या नाम था आज क्या नाम हो गया है, आज मुख्यमंत्री गहलोत खाली नाम बदलने की राजनीति कर रहे है, भामाशाह कार्ड में हमने महिलाओं को मुखिया बनाया था जो हमने शुरू की थी उसका चिरंजीवी नाम रख कर दिया.ऐसे कितनी है योजनाएं थी जिसके अंदर हमने महिलाओं को सशक्त बनाया था. मगर कांग्रेस सरकार ने आते ही सबको चेंज कर दिया.

इसी के साथ उन्होंने निंबाहेड़ा विधानसभा क्षेत्र के छोटीसादड़ी में पिछले दिनों में हुई 4 भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या सहित उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर भी सवाल खड़े किए.

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री महिला अत्याचार को लेकर सोनिया गांधी पर भी हमलावर रही उन्होंने लोकसभा में सोनिया गांधी के वक्तव्य पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर एक उंगली हमारी और उठती है तो तीन उंगलियां आपकी सरकार की और भी उठ रही है.कार्यक्रम समाप्ति के पश्चात कुल मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे हेलीकॉप्टर से उदयपुर के लिए रवाना हो गई.जहां वह आज रात्रि विश्राम करेंगे इसके बाद कल उनका धरियावद विधानसभा क्षेत्र के लसाडिया में कार्यक्रम आयोजित होगा.

रिपोर्टर- ओम प्रकाश

ये भी पढ़ें- कौन है राजस्थान की अंजू जो प्रेमी से मिलने पाकिस्तान पहुंच गई,पति को कैसे अंधेरे में रखा

 

Trending news