Churu Samachar: दिल दहला देने वाली खबर, पिता, भाई और मामा पर महिला को जलाने का आरोप

चूरू (Churu Samachar) के सरदारशहर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. वार्ड 3 निवासी आग से झूलसी महिला ने अपने पिता, भाई और मामा पर पेट्रोल (Petrol) डालकर जलाने का आरोप (Rajasthan Crime) लगाया. 

Churu Samachar: दिल दहला देने वाली खबर, पिता, भाई और मामा पर महिला को जलाने का आरोप
प्रतीकात्मक तस्वीर

Churu: राजस्थान के चूरू (Churu Samachar) के सरदारशहर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. वार्ड 3 निवासी आग से झूलसी महिला ने अपने पिता, भाई और मामा पर पेट्रोल (Petrol) डालकर जलाने का आरोप (Rajasthan Crime) लगाया. सूत्रों के अनुसार वार्ड 3 निवासी कोशल्या पुत्री शीशपाल भाट की शादी कुछ वर्ष पूर्व नाकरासर गांव में राकेश के साथ हुई थी. 

ये भी पढ़ें: Churu की विवाहिता के साथ Gangrape, Delhi के बाद Punjab-Haryana ले गए थे आरोपी

कोशल्या ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व नूआ गांव के चेतन कोर्ट मैरिज (Court marriage) की थी. वह उसके पास जाना चाहती है. परिजन इसका विरोध करते हैं. झूलसी महिला ने आरोप लगाया कि उसके परिवार के सदस्यों ने पेट्रोल डाल कर जला (Fire) दिया. वहीं, महिला के भाई नरेश ने बताया कि ससूराल जाने के लिए परिवार के सदस्यों ने समझाइस किया. 

समझाइस के बाद कौशल्या अपने ससूराल नाकरासर जाने को तैयार हो गई और कपड़ा बदलने के लिए कमरे में गई. जहां पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. झूलसी महिला को परिजन एवं मौहल्ले के लोगों ने कस्बे के राजकीय अस्पताल (State hospital) पहुंचाया. जहां पर चिकित्साकर्मियों ने प्राथमिक उपचार कर बीकानेर रैफर कर दिया. सूचना पर पुलिस राजकीय अस्पताल पहुंचकर झूलसी महिला का पर्चा बयान लिया. जिसमें महिला ने स्पष्ट रूप से अपने परिजनों पर जलाने का आरोप लगाया.

ये भी पढ़ें: Churu Samachar: Sardarshahar Police ने बरामद की Mukundgarh से लूटी गई कार, 2 Arrest