मीटर चेक करने आया बिजली कर्मचारी ने बहलाकर बनाया शारीरिक संबंध, फिर ब्लैकमेल कर करता रहा रेप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1797733

मीटर चेक करने आया बिजली कर्मचारी ने बहलाकर बनाया शारीरिक संबंध, फिर ब्लैकमेल कर करता रहा रेप

अश्लील वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी देकर एक विवाहिता से रेप करने का मामला सामने आया है. शातिर आरोपी ने इस दौरान विवाहिता से कई बार में करीब 12 लाख रूपए हड़पने का भी आरोप विवाहिता ने लगाया है. महिला थाना पुलिस ने विवाहिता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

मीटर चेक करने आया बिजली कर्मचारी ने बहलाकर बनाया शारीरिक संबंध, फिर ब्लैकमेल कर करता रहा रेप

Churu News : अश्लील वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी देकर एक विवाहिता से रेप करने का मामला सामने आया है. शातिर आरोपी ने इस दौरान विवाहिता से कई बार में करीब 12 लाख रूपए हड़पने का भी आरोप विवाहिता ने लगाया है. महिला थाना पुलिस ने विवाहिता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. मामले की जांच कर रहे महिला थानाधिकारी अरविंद भारद्वाज ने बताया कि विवाहिता ने रिपोर्ट दी कि वर्ष 2020 में उसके घर का बिजली मीटर खराब हुआ था. तभी बिजली विभाग मे काम करने वाला महेन्द्र कुमार मीटर सही करने आया. तब उसके साथ विवाहिता की जान पहचान हुई.

आरोपी दोपहर के समय एक दिन घर आया और चाय पीने की बात कही. चाय बनाकर लाने पर महेन्द्र कुमार ने कुछ खाने की इच्छा जतायी. तब विवाहिता रसोई से बिस्कीट लेकर आयी. चाय पीने से विवाहिता बेसुध हो गयी. जिसके साथ युवक ने जबरदस्ती रेप किया. वहीं उसकी अश्लील फोटो व वीडियो बना ली. इसके बाद लगातार युवक वीडियो व फोटो को वायरल करने की धमक देकर उसके साथ रेप करता रहा.

फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे कई बार में लाखों रूपए ले लिये. इसके बाद एक दिन मेरे पति से मेरे बेटे को बिजली विभाग में नौकरी लगाने के नाम करीब पांच लाख 70 हजार रूपए ले लिये. इसके बाद भी कई बार आरोपी विवाहिता को डराता धमकाता रहा और रैप करता रहा. वहीं विवाहिता से नकद रूपए भी डराकर लेता रहा. यहीं नहीं फाइनेंस कंपनी में जाकर कुछ अन्य महिलाओं के नाम से भी आरोपी ने लॉन ले लिया. युवक विवाहिता को लगातार धमकी देता रहा कि इस बारे में किसी को बताया तो तेरी फोटो व वीडियो वायरल कर दूंगा. अंत में विवाहिता ने परेशान होकर पूरी घटना पति व परिवार के लोगों को बतायी. पुलिस ने विवाहिता की रिपोर्ट के आधार पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें- 

पढ़िए नागौर के शहीद मंगेज सिंह राठौड़ की शौर्य गाथा

Jhunjhunu: राजेंद्र गुढ़ा के करीबी उदयपुरवाटी नगर पालिका चेयरमैन रामनिवास सैनी को किया निलंबित

Trending news