Churu News: सांसद कस्वां ने किया रेलवे ओवरब्रिज का शिलान्यास, 2025 में पूरा होगा निर्माण कार्य
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2077318

Churu News: सांसद कस्वां ने किया रेलवे ओवरब्रिज का शिलान्यास, 2025 में पूरा होगा निर्माण कार्य

Rajasthan News: राजस्थान के चूरू जिले में 24 जनवरी को सांसद राहुल कस्वां ने पूनिया कॉलोनी रेलवे ओवरब्रिज का शिलान्यास किया. सेतु बंधन स्कीम के अंतर्गत इस ओवरब्रिज को 60 करोड़ 70 लाख रुपए की लागत से बनाया जाएगा. 
 

Churu News: सांसद कस्वां ने किया रेलवे ओवरब्रिज का शिलान्यास, 2025 में पूरा होगा निर्माण कार्य

Churu News: सांसद राहुल कस्वां ने बुधवार को चूरू जिला मुख्यालय पर सेतु बंधन स्कीम के अंतर्गत 60 करोड़ 70 लाख रुपए की लागत से बनने वाले पूनियां कॉलोनी रेलवे ओवरब्रिज का शिलान्यास किया. साथ ही शिलान्यास से पहले वहां पर हुई तोड़फोड़ पर भी बात की. इस दौरान कार्यक्रम में जिला प्रमुख वंदना आर्य, जिला उप प्रमुख महेन्द्र न्यौल, सभापति पायल सैनी, प्रधान दीपचंद राहड़ भी उनके साथ रहे. 

जून 2025 तक पूरा हो जाएगा निर्माण कार्य 
इस मौके पर सांसद कस्वां ने कहा कि केंद्र सरकार का प्राथमिक लक्ष्य इन्फ्रास्ट्रक्चर का विकास करना है. भारत सरकार के सीआईआरएफ फंड के तहत सेतु बंधन योजनान्तर्गत जिले के नागरिकों को सौगात देकर ओवर ब्रिज के माध्यम से यातायात व परिवहन में होने वाली परेशानी को दूर किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि पूनिया कॉलोनी रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण कार्य जून 2025 तक पूरा होने की पूरी संभावनाएं हैं. 950 मीटर की लंबाई वाले इस ओवरब्रिज के निर्माण के दौरान कॉलोनी वासियों के लिए अंडरपास और सर्विस लेन भी बनाई जाएगी. 

शिलान्यास कार्यक्रम से पहले तोड़फोड़ पर बोले सांसद कस्वां 
इस दौरान सांसद कस्वां ने अग्रसेन नगर रेलवे ओवरब्रिज, एनएच 703, राजगढ़ सांखू रोड़ रेलवे ब्रिज सहित जिले में करवाए जा रहे विभिन्न विकास कार्यों की जानकारी दी. वहीं, आरओबी के शिलान्यास पट्ट की दीवार किसी अज्ञात व्यक्ति के तोड़ने के सवाल पर सांसद कस्वां ने कहा कि पत्थर को तोड़कर आप मेरा नाम पत्थरों से मिटा सकते है, लेकिन लोगों के दिलों में जो जगह बनायी है, उसको नही मिटा सकते. उन्होंने कहा कि पत्थर तोड़ने वालों को में कहूंगा कि अपनी एनर्जी वेस्ट मत करें. पॉजिटिव सोच के साथ विकास कार्य करें.

ये भी पढ़ें- 

Trending news