Churu News: बहन की शादी का सामान लेकर आ रहे युवक का एक्सीडेंट, हालत गंभीर
Advertisement

Churu News: बहन की शादी का सामान लेकर आ रहे युवक का एक्सीडेंट, हालत गंभीर

Rajasthan News: चूरू जिले में बहन की शादी का सामान लेने गया युवक सड़क हादसे का शिकार हो गया. बताया जा रहा है कि उसकी हालत काफी गंभीर है. ऐसे में बेहतर इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है. 

Churu News: बहन की शादी का सामान लेकर आ रहे युवक का एक्सीडेंट, हालत गंभीर

Churu News: राजस्थान के चूरू जिले से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि बहन की शादी के लिए कुछ सामान लेने गया युवक सड़क हादसे का शिकार हो गया. सूचना पर पहुंचे परिजनों ने लहूलुहान हालत में युवक को पास के सरकारी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन हालत गंभीर होने से प्राथमिक इलाज के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं, इस खबर से खुशियों से भरे शादी के घर का माहौल गमगीन हो गया.  

बाइक स्लीप होने से हुई दुर्घटना 
जानकारी के अनुसार, बहन की शादी में गांव से सामान लेकर वापिस जा रहे महिपाल की बाइक स्लिप हो गई, जिससे उसके सिर व मुंह पर गंभीर चोट आई है. सूचना पर पहुंचे परिवार के लोगों ने लहूलुहान हालत में उसको निजी वाहन से साहवा के गवर्नमेंट अस्पताल पहुंचाया, लेकिन सिर व मुंह में गंभीर चोट होने के कारण प्राथमिक इलाज के बाद महिपाल को चूरू के डीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां मौजूद डॉक्टर व नर्सिंग स्टाफ ने उसका इलाज किया. 

बहन की शादी का सामान लेने गया था युवक 
परिवार के लोगों ने बताया कि भाड़ंग निवासी 18 वर्षीय महिपाल की सोमवार को साहवा में बहन की शादी है, जिसमें कुछ सामान के लिए वह बाइक पर साहवा से भाडंग गया था. सामान लेकर वापिस साहवा जाते समय रास्ते में बाइक का संतुलन बिगड़ गया, जिससे महिपाल गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, घायल युवक के मामा लक्ष्मण महला ने बताया कि सोमवार शाम महिपाल की बड़ी बहन की शादी है. परिवार के लोग शादी समारोह में लगे हुए है. फिलहाल डॉक्टरों ने घायल महिपाल का इलाज कर अस्पताल में भर्ती किया है

रिपोर्टर:- - नवरतन प्रजापत

ये भी पढ़ें- अनूपगढ़ : ट्रक में जा घुसी कार, शादी में जा रहा था परिवार, तीन लोगों की मौत

Trending news