चूरु पुलिस का "एरिया डोमिनेशन" अभियान, जिले में 212 जगह दबिश देकर 69 को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1822256

चूरु पुलिस का "एरिया डोमिनेशन" अभियान, जिले में 212 जगह दबिश देकर 69 को किया गिरफ्तार

Churu Police Area Domination campaign: चूरु जिले में एसपी राजेश कुमार मीना के नेतृत्व में चलाए गए अभियान "एरिया डोमिनेशन" के तहत आज अपराधियों की धरपकड़ की गई.

चूरु पुलिस का "एरिया डोमिनेशन" अभियान, जिले में 212 जगह दबिश देकर 69 को किया गिरफ्तार

Churu Police Area Domination campaign: चूरु जिले में एसपी राजेश कुमार मीना के नेतृत्व में चलाए गए अभियान "एरिया डोमिनेशन" के तहत आज अपराधियों की धरपकड़ की गई. जिले के सभी थानो पर धरपकड़ अभियान चलाया गया, जिसके तहत हार्डकोर अपराधी एवं उनके सभी चालानशुदा सहयोगी, सक्रिय हिस्ट्रीशीट एवं उनके गैंग के सदस्य एवं अवैध हथियारों व फायरिंग करने के अपराधों में चालानशुदा अपराधियों पर कार्यवाही की गई.

चूरू एसपी राजेश मीना ने बताया कि जिले में चलाए गए अभियान के तहत आज हार्डकोर अपराधी, हिस्ट्रीशीटर व अवैध हथियार रखने वाले अपराधियों की धरपकड़ के लिए जिले में 51 पुलिस टीमों में शामिल 198 पुलिस अधिकारी व जवानों ने 212 जगह दबिश देकर 69जनों को गिरफ्तार किया है। जिले में पुलिस द्वारा चलाये गए धरपकड़ अभियान से अपराधियों में हड़कंप मच गया.

ये भी पढ़ें- राजस्थान: धौलपुर आपस में भिड़े दो गुट, बाड़ी के कसाई पाड़ा मोहल्ले में पत्थरबाजी का प्रयास, मोहल्ले में पसरा सन्नाटा

चूरू शहर की कोतवाली पुलिस ने शनिवार शाम तक शहर में अलग-अलग स्थानों से 15 बदमाशों को गिरफ्तार किया. कोतवाली थाना अधिकारी अरविंद कुमार भारद्वाज ने बताया कि एसपी राजेश कुमार मीणा के निर्देश पर शनिवार को शहर में धरपकड़ अभियान चलाया गया.

जिसमें कोतवाली पुलिस थाने की छह टीमें बनाई गई. जिसमें 18 पुलिसकर्मी शामिल थे. पुलिस ने दिन में अलग-अलग स्थानों पर करीब 45 जगह दबिश दी. जहां से 15 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. 

Trending news