Sardarshahar: सरदारशहर के राजकीय अस्पताल में मंगलवार देर रात्रि को एक काला सांप निकलने से अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई. काला सांप देखने के बाद अस्पताल में मौजूद लोग तुरंत अस्पताल के बाहर आ गए और अस्पताल में मरीजों के साथ आए लोगों ने इसकी सूचना अस्पताल प्रभारी डॉ. राजेश गुप्ता को दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अस्पताल प्रभारी डॉ. राजेश गुप्ता ने सांप को पकड़ने के लिए सांप पकड़ने वाले स्नेक मैन मनोज नाई और महेश पारीक को फोन कर अस्पताल बुलाया. मनोज नाई और महेश पारीक ने करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद अस्पताल के छत पर जाने वाले नाले के पीछे बैठे सांप को पकड़ा गया. सांप को पकड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती मरीजों के परिजनों ने राहत की सांस ली. 


यह भी पढे़ं- शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार


सांप पकड़ने वाले महेश पारीक ने बताया कि यह काला सांप जिसे स्थानीय भाषा में नाग या नागिन बोला जाता है. यह सांप काफी जहरीला होता है और इस सांप के काटने से इंसान की मृत्यु तक हो सकती है. लगभग 2 साल पहले भी राजकीय अस्पताल में एक काला सांप आने का मामला सामने आया था. 


यह अस्पताल प्रशासन की लापरवाही है. अगर यह सांप किसी व्यक्ति को काट लेता तो कोई बड़ी घटना हो सकती थी. फिलहाल सांप को स्नेक मैन मनोज नाई और महेश पारीक ने जंगल में छोड़ दिया है.


चूरू जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढे़ं- सावन में महादेव की पूजा के महाउपाय, भोलेनाथ होंगे प्रसन्न, मिलेगी तरक्की ही तरक्की


यह भी पढे़ं- पैसा, नौकरी और परिवार की सभी परेशानियां हो जाएंगी दूर, हर रोज अपनाएं ये आसान से उपाय


यह भी पढ़ें- Video: फिल्म शोले का गाना गाकर गायों को छेड़ रहा था लड़का, फिर जो हुआ, नानी याद आ गई