Sujangarh : ग्रामीण ओलंपिक खेल के दौरान, भूख-प्यास से सैंकड़ों खिलाड़ी रहे बेहाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1349293

Sujangarh : ग्रामीण ओलंपिक खेल के दौरान, भूख-प्यास से सैंकड़ों खिलाड़ी रहे बेहाल

खिलाड़ियों ने बताया कि सुबह 8 बजे खेल प्रतियोगिता शुरू हो गई थी, लेकिन दो घंटे तक पीने के पानी का इंतजार करते रहे उसके बाद पानी की व्यवस्था हुई और खाने की पर्याप्त व्यवस्था नहीं होने के कारण अफरा तफरी मची और सैकड़ो खिलाड़ी खाने से वंचित रह गए. 

Sujangarh : ग्रामीण ओलंपिक खेल के दौरान, भूख-प्यास से सैंकड़ों खिलाड़ी रहे बेहाल

Sujangarh : राजस्थान के चूरू के बीदासर के राजेंद्र सुरेंद्र चोरड़िया स्टेडियम में ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल प्रतियोगिता का कार्यक्रम, पालिकाध्यक्ष सीताराम भोभरिया की अध्यक्षता में आयोजित किया गया. समारोह के मुख्य अतिथि उपखंड अधिकारी श्योराम वर्मा, सीबीईओ संदीप व्यास, प्रधान संतोष मेघवाल ने खेल झंडा फहरा कर शुभारंभ किया.

इस दौरान उपस्थित खिलाड़ियों को खेल शपथ दिलाई गई. खेल प्रभारी सरदारसिंह रेवाड़ ने बताया कि कबड्डी और खो-खो खेल में 27 ग्राम पंचायतों की 47 टीमें भाग ले रही है. कबड्डी उद्धघाटन मेच दुंकर और पारेवड़ा के बीच और खो-खो मैच ढाणी कालेरा और स्वामियां के बीच खेला गया. साथ ही टेनिस बॉल प्रतियोगिता का आयोजन ग्राम पंचायत दुंकर के खेल मैदान में हुआ.

Aaj Ka Rashifal : मीन-मकर आज बरतें सावधानी, कर्क गुस्से पर रखें काबू वरना मुसीबत होगी

खाने के नाम पर अधिकारियों ने की खानापूर्ति भूख से परेशान खिलाड़ियों ने किया विरोध प्रदर्शन
खिलाड़ियों ने बताया कि सुबह 8 बजे खेल प्रतियोगिता शुरू हो गई थी, लेकिन दो घंटे तक पीने के पानी का इंतजार करते रहे उसके बाद पानी की व्यवस्था हुई और खाने की पर्याप्त व्यवस्था नहीं होने के कारण अफरा तफरी मची और सैकड़ो खिलाड़ी खाने से वंचित रह गए. जिसको लेकर खिलाड़ियों ने विरोध प्रदर्शन किया और अपने निजी खर्च से बिस्किट भुजिया नमकीन खाकर भूख शांत की.

ब्लॉक शिक्षा अधिकारी संदीप व्यास ने बताया की हमारी तरफ से ग्राउंड और खिलाड़ियों की ड्रेस व्यवस्था की गयी थी, जो पर्याप्त थी, खाने पीने संबंधित व्यवस्था पंचायत समिति ने की थी. इधर पंचायत समिति के विकास अधिकारी हंसराज मीणा ने बताया की जितने हमें खिलाड़ियों के लिए खाने की सूचना दी गई थी, उतने खाने की हमने व्यवस्था कर दी थी.

गौरतलब है कि आज ही जिले में मुख्यमंत्री ने द्वितीय चरण की राजीव गांधी ग्रामीण ओलोम्पिक खेलों की शुरुआत राज्य में की गई है, मगर मुख्यमंत्री की मंशा को अधिकारी इस तरह से पलीता लगा यह है.

रिपोर्टर- गोपल कंवर

Chanakya Niti : जिस पुरुष में होते हैं कुत्ते ये 5 गुण उसकी स्त्री रहती है संतुष्ट

Trending news