Murder or Suicide : मार्बल काटने वाली मशीन से मां ने 9 महीने के बच्चे का गला काटा और फिर खुद का गला काट लिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1238186

Murder or Suicide : मार्बल काटने वाली मशीन से मां ने 9 महीने के बच्चे का गला काटा और फिर खुद का गला काट लिया

Murder or Suicide : परिजनों की मानें तो बुधवार दोपहर को पति रामलाल जब खाना खा रहा ? था तो दही लाने की बात को लेकर पति रामलाल और पत्नी आरती देवी में तू तू मैं मैं हुई थी.  घटना की जानकारी महिला के परिजन जो बिहार रहते हैं उन्हें दे दी गई है.

Murder or Suicide : मार्बल काटने वाली मशीन से मां ने 9 महीने के बच्चे का गला काटा और फिर खुद का गला काट लिया

Murder or Suicide : राजस्थान के चूरू के सरदारशहर के झालरिया कुआं वार्ड 15 में बुधवार रात को एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई. जहां पर 2 साल पहले बिहार से दुल्हन बनकर आई एक महिला आरती देवी ने पहले तो अपने 9 महीने के बच्चे मोहन के गले पर इलेक्ट्रिक गलेंडर(मार्बल या लकड़ी काटने में प्रयोग की जाने वाली मशीन ) से वार कर दिया और फिर खुद के गले को गलेंडर से काट लिया.

घटना बुधवार शाम 6 बजे की बताई जा रही है. घटना के वक्त महिला की सास घर में बनी आटा चक्की चला रही थी और पति और ससुर ओम बन्ना के मंदिर गए हुए थे. पति और ससुर जब घर पर पहुंचे तो देखा कि कमरे का दरवाजा बंद है और अंदर गलेंडर चलने की आवाज आ रही है, जिस पर पास में बनी खिड़की के पास लगे कूलर को हटाकर पति रामलाल जांगिड़ ने जब अंदर गया तो देखा कि महिला और बच्चा लहूलुहान हालत में पड़े हैं बच्चा रो रहा ? था वही महिला बेसुध पड़ी हुई थी. तुरंत बच्चे लेकर शहर के बीकानेर रोड स्थित एक निजी अस्पताल में लेकर परिजन पहुंचे और वहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रैफर कर दिया.

घटना की जानकारी 5 घंटे बाद जब वार्ड 16 के पार्षद ताराचंद सैनी को लगी तो उन्होंने इस मामले की जानकारी रात्रि 11 बजे थाना अधिकारी सतपाल विश्नोई और एसआई मानकलाल डूडी को दी. पुलिस जाब्ते के साथ पहुंचे सतपाल विश्नोई ने घटना की बारीकी से जानकारी ली और इस घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी. रात को 12 बजे डीएसपी नरेंद्र कुमार शर्मा भी मौके पर पहुंचे और घटना की बारीकी से जानकारी ली. 

परिजनों की मानें तो बुधवार दोपहर को पति रामलाल जब खाना खा रहा ? था तो दही लाने की बात को लेकर पति रामलाल और पत्नी आरती देवी में तू तू मैं मैं हुई थी.  घटना की जानकारी महिला के परिजन जो बिहार रहते हैं उन्हें दे दी गई है. डीएसपी नरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि मामले को लेकर कुछ भी कह पाना मुश्किल है, पुलिस मामले की बारीकी से जांच में जुटी हुई है. घटना कैसे घटित हुई जांच के बाद ही पता चल पाएगा.

 वही जानकारी के अनुसार 9 महीने के मासूम बच्चे को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां पर उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है. वहीं पार्षद ताराचंद सैनी ने बताया कि घटना को आत्महत्या या हत्या कहना अभी जल्दबाजी होगी. पुलिस जांच में ही ये पता चल पाएगा कि आखिर घटना कैसे घटित हुई.

वारदात को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे है जिसमें से सबसे पहला सवाल ये कि बुधवार शाम 6 बजे ये वारदात हुई तो रात 11 बजे तक इसकी जानकारी परिजनों ने पुलिस को क्यों नहीं दी. कहीं हत्या को आत्महत्या का नाम तो नहीं दिया जा रहा ? फिलहाल मामले की जांच जारी है और सच्चाई जांच के बाद ही सामने आ पाएगी.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news