Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2336416
photoDetails1rajasthan

चूरू में हैवान पति ने प्लास से उखाड़े पत्नी के नाखून, बोला- 5 लाख दो, नहीं तो दांत भी उखाड़ूंगा

Churu News: सरदारशहर के भादासर उतरादा गांव में एक व्यक्ति ने पत्नी द्वारा पीहर से 5 लाख रुपए नहीं लाकर देने पर जमकर बर्बरता की. बर्बरता की हदें इस प्रकार थी कि अपनी पत्नी को 5-6 दिन तक खेत में बने कमरे में जंजीरों से बांधकर रखा. उसके साथ जमकर मारपीट की और प्लास से उसके नाखून तक नोच लिए. शनिवार को पत्नी जैसे तैसे पति के चुंगल से छूटकर अपनी बड़ी बहन के पास पहुंची और उसके बाद उसे राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 

 

पति दहेज के लिए करता था परेशान

1/4
पति दहेज के लिए करता था परेशान

भादासर उतरादा निवासी 40 वर्षीय सुमन जाट ने रविवार शाम को सरदारशहर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया कि करीब 22 साल पहले मेरी शादी भादासर उतरादा निवासी भेराराम पुत्र रामचंद्र जाखड़ जाति जाट के साथ हिंदू रीति रिवाज के अनुसार मेरे पिता के घर पिचकराई ताल में हुई. शादी के बाद मेरा पति लगातार मुझे कम दहेज के ताने देकर मेरे साथ मारपीट करता व मुझे प्रताड़ित करता. 

 

खेत में रखता था छिपाकर

2/4
खेत में रखता था छिपाकर

परिजनों की समझाइश के बाद मुझे काफी बार मेरे ससुराल में बसाने की कोशिश की गई लेकिन हर बार मेरा पति उन बातों को अनसुनी कर मेरे साथ वापस मारपीट करने पर उतारू हो जाता. पिछले 6 महीने से मेरे पति भैराराम ने मुझे मेरे पीहर वालों से कोई बातचीत नहीं करने दी और मेरा पति बेराराम मुझे खेत में स्थित मकान में रखा और मेरे साथ मारपीट करता रहता. 

प्लास से पैरों के नाखून नोच दिए

3/4
 प्लास से पैरों के नाखून नोच दिए

पिछले 5 दिनों से मेरे पीहर से 5 लाख रुपये लाकर देने की मांग को लेकर मुझे खेत में बने कमरे में जंजीरों से बांध कर रखा और मुझे खाना भी नहीं दिया. मेरे साथ मारपीट की और लोहे के प्लास से मेरे पैरों के नाखून नोच दिए व मेरे शरीर की चमड़ी को भी जगह-जगह से प्लास से नोच लिया और मेरे सिर पर भी चोट मारी और मुझे भूख प्यासा कमरे में लोहे की जंजीर से बांधकर मेरे साथ मारपीट की. मेरे पूरे शरीर पर जगह-जगह चोटें आईं. 

 

गोली मारने की धमकी

4/4
गोली मारने की धमकी

शनिवार को मैं जैसे तैसे जंजीरों से मुक्त होकर मेरी बड़ी बहन मंजू की ढाणी में गई और मेरी बहन का फोन लेकर मेरे पीहर के लोगों को पूरी बात बताई. मेरे पीहर के लोग मेरे ससुराल पहुंचे तो मेरे पति भेराराम ने रिवाल्वर दिखाकर धमकी दी कि मेने अभी तो मेरी पत्नी के साथ मारपीट कर नाखून ही निकाले हैं. अभी तो मैं इसके दांत भी निकलूगा. आप लोगों ने ज्यादा पंचायती की तो गोली मार दूंगा. मेरी हालत गंभीर होने के कारण मेरे परिजनों ने मुझे सरदारशहर के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया. वहीं, अभी भी पीड़िता सुमन जाट का राजकीय अस्पताल में उपचार जारी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.