चूरू की लड़की ने पिकअप ड्राइवर को बनाया पति, सरकारी नौकरी वाले रिश्तों को भी ठुकराया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1784656

चूरू की लड़की ने पिकअप ड्राइवर को बनाया पति, सरकारी नौकरी वाले रिश्तों को भी ठुकराया

Churu News : कहानी राजस्थान (Rajasthan )के चूरू  के सिरसला गांव की है. जहां की पार्वती को एक पिकअप ड्राइवर से प्यार हो गया. 8 साल तक दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा और आखिरकार पार्वती ने अपने परिवार के लोगों को इस बारे में बताया. पार्वती अब 24 साल की हो चुकी थी और घर के लोग उसके लिए अच्छे रिश्तों की तलाश में थे.

चूरू की लड़की ने पिकअप ड्राइवर को बनाया पति, सरकारी नौकरी वाले रिश्तों को भी ठुकराया

Churu News : प्यार में बाकी सब बेमानी हो जाती है. जब कोई प्यार में होता है तो सही गलत का अहसास खत्म हो जाता है. ऐसा ही कुछ चूरू में होता दिखा जहां एक 24 साल की लड़की ने पिकअफ ड्राइवर से शादी कर ली. वो भी कई सरकारी अफसरों के रिश्तों को ठुकरा कर. 

 कहानी राजस्थान (Rajasthan )के चूरू  के सिरसला गांव की है. जहां की पार्वती को एक पिकअप ड्राइवर से प्यार हो गया. 8 साल तक दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा और आखिरकार पार्वती ने अपने परिवार के लोगों को इस बारे में बताया. पार्वती अब 24 साल की हो चुकी थी और घर के लोग उसके लिए अच्छे रिश्तों की तलाश में थे.

पार्वती ने जब परिवार को प्यार के बारे में बताया तो फिर परिवार के लोगों ने मना कर दिया और कहां कि एक पिकअप ड्राइवर से शादी नहीं करने देंगे. पार्वती के लिए इसदौरान कई रिश्ते आए. जिसमें सरकारी स्कूल के टीचर, सेना के अफसर तक शामिल थे लेकिन पार्वती ने रिश्तों को ठुकरा दिया.

पार्वती को बस योगेंद्र से भी शादी करनी थी और आखिरकार वो एक दिन घर से भाग गयी और प्रेमी के साथ मंदिर में शादी कर ली. शादी के बाद अब पार्वती और उसका पति योगेंद्र पुलिस के पास मदद के लिए पहुंचे हैं. दोनों के मुताबिक उन्हे जान का खतरा है. एसपी ऑफिस पहुंचे दोनों ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगायी है. पार्वती के घर छोड़ने के बाद से परिवार के लोग गुस्सा है. इधर पुलिस की तरफ से दोनों से सुरक्षा की बात कही गयी हैं.

ये तो थी चूरू की पार्वती की कहानी, जिसने शिद्दत से प्यार किया और परिवार की परवाह किए बगैर अपनी मर्जी से शादी भी कर ली. अब बात कोटा की प्रेरणा की जो भूखे पेट, परिवार के सपनों को बुनने का काम करती रही और एक मुकाम तक पहुंचकर खुद का और समाज का नाम रोशन किया पढ़े पूरी कहानी
 

Trending news