Churu News: सादुलपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लाखों के अवैध डोडा पोस्त समेत दो आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2107715

Churu News: सादुलपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लाखों के अवैध डोडा पोस्त समेत दो आरोपी गिरफ्तार

Rajasthan News: नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने कार से बड़ी मात्रा में लाखों का डोडा पोस्त पंजाब ले जा रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के अनुसार सादुलपुर थाना अधिकारी सुभाष चंद्र ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है. 

Churu News: सादुलपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लाखों के अवैध डोडा पोस्त समेत दो आरोपी गिरफ्तार

Churu News: सादुलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर हरियाणा सीमा पर स्थित गोठया पुलिस चौकी के पास नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने एक कार को जब्त कर डोडा पोस्त छिलका बरामद किया है. साथ ही दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी डोडा पोस्त पंजाब ले जा रहे थे. इसी दौरान नाकाबंदी कर रही पुलिस ने दोनों धर दबोचा. पुलिस ने कार से 25 किलो 300 ग्राम डोडा पोस्त बरामद किया है, जिसकी अनुमानित कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए आंकी गई है. 
 
पुलिस की पकड से भागने के फिराक में थे आरोपी 
थाना अधिकारी सुभाष चंद्र ने बताया कि रविवार शाम को हाईवे पर नाकाबंदी के दौरान गोठया बड़ी पुलिया के पास सादुलपुर की तरफ से एक सिल्वर कलर की कार आती हुई दिखाई दी, लेकिन पुलिस को देखकर कार चालक अचानक दाहिने तरफ पुलिया के पास बनी सर्विस सड़क की तरफ भागने लगा, जिस पर पुलिस ने कार का पीछा कर कार को रुकवाया. इसके बाद कार में बैठा चालक और चालक के पास वाली सीट पर बैठे व्यक्ति ने एकदम से उतर कर भागने का प्रयास किया, तो पुलिस ने चेतावनी देते हुए दोनों को पकड़ लिया. इसके बाद जब पुलिस ने आरोपियों से भागने का कारण पूछा, तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया तथा घबरा गए. ऐसे में पुलिस ने कार की तलाशी ली, तो कार की डिग्गी में एक प्लास्टिक कट्टे में भरा हुआ 25 किलो 300 ग्राम डोडा पोस्त बरामद किया. 

पंजाब के रहने वाले हैं दोनों आरोपी 
जानकारी के अनुसार, कार चालक का नाम धर्मजीत पुत्र प्रीतम सिंह जाति जाट सिख उम्र 36 साल निवासी पायल पुलिस थाना पायल जिला लुधियाना पंजाब और चालक के पास वाली सीट पर बैठे व्यक्ति का नाम अनवर मोहम्मद पुत्र रफीक मोहम्मद जाति मुसलमान उम्र 35 साल निवासी जसड पुलिस थाना ढेलों जिला लुधियाना पंजाब है. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट अंतर्गत दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही जांच शुरू कर दी है, जिससे मामले से जुड़े अन्य लोगों को भी जल्द ही गिरफ्तार किया जा सके. 

रिपोर्टर- नवरतन प्रजापत

ये भी पढ़ें- कोटा में इंजीनियरिंग की कोचिंग कर रहा छात्र लापता, चंबल नदी के पास मिली अंतिम लोकेशन

Trending news