अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाशों ने सुनीता किन्नर के घर में कर डाला ये गलत काम, हुआ रो-रो कर बुरा हाल
Advertisement

अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाशों ने सुनीता किन्नर के घर में कर डाला ये गलत काम, हुआ रो-रो कर बुरा हाल

आज कल चोरों के हौंसले इतने बुलंद हो गए हैं कि घर पर सोने के दौरान ही चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. हैरत की बात यह भी है कि घटनास्थल से महज 20 से 25 मीटर की दूरी पर पुलिस चौकी भी है 

अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाशों ने सुनीता किन्नर के घर में कर डाला ये गलत काम

Taranagar: आज कल चोरों के हौंसले इतने बुलंद हो गए हैं कि घर पर सोने के दौरान ही चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. हैरत की बात यह भी है कि घटनास्थल से महज 20 से 25 मीटर की दूरी पर पुलिस चौकी भी है लेकिन चोर इन सब को धता बताते हुए, चोरी की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित सुनीता किन्नर का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- देवा गुर्जर हत्यकाण्ड का मुख्य आरोपी भैरू गुर्जर जंगलों में छिपता और बचता रहा, पढ़ें उसकी गिरफ्तारी की पूरी स्टोरी

तारानगर तहसील क्षेत्र के गांव ददरेवा में तारानगर महंत सुनीता किन्नर के घर चोरी की वारदात हुई है, जहां चोर ने सोने-चांदी के जेवरात सहित नकदी चोरी की है. महंत सुनीता किन्नर ने बताया कि अंधेरे का फायदा उठाकर चोर घर में घुसे. सोने-चांदी के जेवरात सहित करीब 30 लाख रुपए की नकदी ले गए. वे सभी लोग कूलर चलाकर सो रहे थे. इस कारण ताले टूटने की आवाज नहीं सुन पाए. सूचना पर सादुलपुर पुलिस ने मौके पर पहुंची व मौका मुआयना किया. मौके पर दो लोगों के पैरों के निशान और ताला तोड़ने के काम में लिए गए औजार मिले. 

यह भी पढ़ें- Weather Today: राजस्थान की इस जगह हुई झमाझम बारिश, इन इलाकों में गिरे ओले

सुनीता ने बताया कि गौशाला और मंदिर के पैसे भी चोरों ने नहीं छोड़े घर में करीब 2 लाख रुपए मन्दिर और गौशाला के लिए अलग से रखे हुए थे. चोर उन्हें भी ले गए. उन्होने बताया कि करीब सोने चांदी व नकदी सहित चोर 30 लाख ले गए. हफ्ते पूर्व ही महंत ने नेठवा गांव की बेटी को गोद लेकर बेसकीमती जेवरात व एक लाख नगद देकर भात भरा था. इसके अलावा भी सुनीता गोशाला मन्दिर जैसे धार्मिक और सामाजिक कार्यक्रमों में पैसे खर्च करती है. 
Report- Gopal Kanwar

Trending news