मिलावटखोरों को CM की चेतावनी, लोगों की जान से खेलने वालों को नहीं बख्शेगी सरकार

महेश जोशी ने सीएम गहलोत से मिलावटखोरों पर शिकंजा कसने की अपील करते हुए कहा कि अब डर लग रहा है कि गोविंद के दरबार में चढ़ाया जाने वाला भोग भी कहीं मिलावटी तो नहीं है. हाथों-हाथ सीएम गहलोत ने उनकी शंका का समाधान करते हुए कहा कि लोगों की सेहत से खेलने वालों को सरकार सबक सिखाएगी. 

मिलावटखोरों को CM की चेतावनी, लोगों की जान से खेलने वालों को नहीं बख्शेगी सरकार
सीएम ने मिलावटखोरों के लिए फांसी तक के प्रावधान तक की मांग कर डाली.

जयपुर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने मिलावटखोरों के खिलाफ कार्रवाई के संकेत दिए हैं. गहलोत ने सेहत के दुश्मनों के लिए फांसी की सजा के प्रावधान की मांग की है. जयपुर के गोविंददेवजी मंदिर में मीडियाकर्मियों से बातचीत में गहलोत ने कहा कि उनकी सरकार मिलावट पर सख्ती से रोकथाम के लिए बड़ा अभियान छेड़ेगी.

गोविंद देवजी मंदिर (Govinddev Ji Temple) परिसर में आयोजित कार्यक्रम में महेश जोशी ने सीएम गहलोत से मिलावटखोरों पर शिकंजा कसने की अपील करते हुए कहा कि अब डर लग रहा है कि गोविंद के दरबार में चढ़ाया जाने वाला भोग भी कहीं मिलावटी तो नहीं है. हाथों-हाथ सीएम गहलोत ने उनकी शंका का समाधान करते हुए कहा कि लोगों की सेहत से खेलने वालों को सरकार सबक सिखाएगी. सीएम ने मिलावटखोरों के लिए फांसी तक के प्रावधान तक की मांग कर डाली.

सीएम अशोक गहलोत ने इस मौके पर सत्य साईं ट्रस्ट के काम की तारीफ की. अहमदाबाद दौरे की यादें ताजा कीं और कहा कि सत्य साईं ट्रस्ट ने मासूम बच्चों को दिल की बीमारियों से बचाने में सराहनीय काम किया है. राजस्थान के हजारों बच्चों को नई जिंदगी मिली है. दिल में छेद से लेकर वॉल्व रिप्लेसमेंट तक का निशुल्क इलाज किया जा रहा है.

गहलोत ने केंद्र सरकार से कहा कि वो भी ऐसे काम करे ताकि हजारों बच्चों की जिंदगियां बचाई जा सके. उन्होंने भामाशाह योजना, आयुष्मान भारत से लेकर राइट टू हैल्थ पर खुलकर अपने विचार साझा किए और कहा कि चिकित्सा एवं स्वास्थ्य का अधिकार लागू करना संभव है.