झालावाड़: 1 साल पहले हुए हत्याकांड में 5 आरोपी गिरफ्तार, हुए चौंकाने वाले खुलासे...

पुलिस ने वारदात में शामिल पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, शेष 6 आरोपियों की तलाश जारी है.

झालावाड़: 1 साल पहले हुए हत्याकांड में 5 आरोपी गिरफ्तार, हुए चौंकाने वाले खुलासे...
पुलिस ने हत्याकांड के 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

महेश पारिहार/झालावाड़: राजस्थान के झालावाड़ जिले के गंगधार थाना पुलिस ने करीब 1 वर्ष पूर्व सुवासरा निवासी व्यापारी अशोक महाजन की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए, हत्याकांड के 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

झालावाड़ एसपी किरण कंग सिद्धु ने खुलासा करते हुए बताया कि, करीब 1 वर्ष पूर्व सुवासरा निवासी प्रॉपर्टी डीलर व व्यापारी अशोक महाजन का शव गंगधार थाना क्षेत्र के साकरिया मार्ग पर जंगल में पड़ा मिला था, जिसका बड़ी बेरहमी से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई थी.

घटना के बाद से ही पुलिस टीमें मामले के खुलासे में लगी थी. इस दौरान पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल कॉल रिकॉर्डिंग का भी सहारा लिया और पुलिस के हाथ आरोपियों तक जा पहुंचे. एसपी किरण कंग सिद्धु ने बताया कि, हत्याकांड की वारदात को गंगधार थाना क्षेत्र के मुंडला ढेरे के आरोपियों ने अंजाम दिया था.

पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि, व्यापारी अशोक महाजन को चोरी के सोना-चांदी के आभूषण बेचने के लिए फोन करके बुलाया था. जहां उसके पास मौजूद बढ़ी नकद राशि को लूटने के लिए पहले गला दबाया तथा बाद में पत्थर से सिर कुचलकर शव साकरिया मार्ग पर फेंक दिया था.

बरहाल, गंगधार थाना पुलिस ने वारदात में शामिल पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, शेष 6 आरोपियों की तलाश जारी है.