सिरोही में कोरोना विस्फोट, एक दिन में आए इतने अधिक मामले

राजस्थान के सिरोही जिले में लगातार कोरोना संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है.

सिरोही में कोरोना विस्फोट, एक दिन में आए इतने अधिक मामले
प्रतीकात्मक तस्वीर

सिरोही: राजस्थान के सिरोही जिले में लगातार कोरोना संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है. आज जिले में 21 नए मामले सामने आए जिसके बाद चिकित्सा विभाग में हड़कंप मच गया. पॉजिटिव आए मरीजों में  आबूरोड सदर थाने के थानाधिकारी भी शामिल है, जिसके बाद प्रशासन और  चिकित्सा विभाग की टीम सदर थाने पहुंची और संपर्क में आए लोगों की सूची बनाई.

ये भी पढ़ें: सचिन पायलट के पद हटते ही राजस्थान कांग्रेस में लगी इस्तीफों की झड़ी

प्रदेश में लगातार कोरोना का कहर जारी है. सिरोही जिले में लगातार मामले बढ़ रहे हैं. आज जिले में कोरोना पॉजिटिव मामले की सुबह की रिपोर्ट में विस्फोट देखने को मिला जब 21 नए मामले एक साथ सामने आए. इसमें आबूरोड सदर थाने के थानाधिकारी आनंद कुमार भी शामिल है. 

पॉजिटिव आए मामले में पिंडवाड़ा ब्लॉक में 15, आबूरोड में 3, सिरोही में 2 व रेवदर में 1 नया मामला सामने आया है. वहीं, इसके बाद कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा बढ़कर 699 हो गया है. मामले में हो रही बढ़ोतरी के बाद लोगों में भय का माहौल है पर जिला प्रशासन व चिकित्सा विभाग  लोगों से सतर्कता बरतने की लगातार अपील कर रहा है.

आबूरोड सदर थाने के थानाधिकारी के पॉजिटिव आने के बाद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं, प्रशासन व चिकित्सा विभाग की टीम मौके सदर थाने पहुंची और थानाधिकारी को आइसौलेशन में शिफ्ट करवाया साथ ही थाने को सेनेटाइज किया गया. थानाधिकारी के संपर्क में आए लोगों की सूची बनाई जा रही है.

ये भी पढ़ें: राजस्थान: BJP में शामिल होने को लेकर सचिन पायलट ने कही बड़ी बात, बोले...