नौकरी बहाली के लिए CHA का धारना जारी, PCC चीफ सहित पांचों विधायकों का फूंका पूतला
Advertisement

नौकरी बहाली के लिए CHA का धारना जारी, PCC चीफ सहित पांचों विधायकों का फूंका पूतला

दौसा कलेक्ट्रेट के  सामने रविवार को जिले के सीएचए ने पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा सहित जिले के पांचों विधायकों का पुतला फूंका. साथ ही विरोध जताते हुए राजस्थान सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. 

नौकरी बहाली के लिए CHA का धारना जारी, PCC चीफ सहित पांचों विधायकों का फूंका पूतला

Dausa: दौसा कलेक्ट्रेट के  सामने रविवार को जिले के सीएचए ने पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा सहित जिले के पांचों विधायकों का पुतला फूंका. साथ ही विरोध जताते हुए राजस्थान सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.  कर फिर से नौकरी में बहाल करने की मांग की .सीएचए का कहना है पिछले 73 दिन से जयपुर में शहीद स्मारक पर प्रदेश के कोविड स्वास्थ्य सहायक अपनी मांग को लेकर धरना दे रहे हैं लेकिन सरकार के जूं तक नहीं रेंग रही .

यह भी पढ़ें - सिरफिरे आशिक ने पहले प्रेमिका को गोलीमार कर लुड़काया, फिर खुद को मारी गोली

सीएचए राकेश सैनी ने कहा कॉविड महामारी के दौरान हमने अपनी जान जोखिम में डालकर प्रदेश की जनता की सेवा की और उसकी बदौलत राजस्थान पूरे देश में मॉडल बन कर उभरा जिसकी देश में चारों तरफ सराहना हुई उसके बावजूद भी सरकार बेरुखी बनी हुई है .

उन्होंने कहा जयपुर में इतने लंबे समय से धरना दिया जा रहा है लेकिन कांग्रेस सरकार का कोई भी उनसे मिलने धरना स्थल पर नहीं पहुंचा. 45 डिग्री से ऊपर के तापमान में सीएचए धरना देकर बैठे है लेकिन, सरकार है कि उनकी मांगें मानने को तैयार नहीं है. इस बार दौसा जिला सीएचए संघ के पदाधिकारियों ने चेतावनी देते हुए कहा, सरकार ने समय रहते उनकी मांग पूरी नहीं की तो इसका सरकार को बड़ा खामियाजा भुगतना होगा.

दौसा जिला सीएचए संघ के अध्यक्ष विजय सिंह मीणा ने कहा हम शांतिपूर्वक आंदोलन कर सरकार से अपनी मांगो को पूरी करने की बात लगातार कहते आ रहे हैं उसके बावजूद भी उनकी मांग पृरी नही की जा रही .विजय सिंह मीणा ने चेतावनी देते हुए कहा सरकार ने उनकी मांग पूरी नहीं की तो 2023 के चुनावों में कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ेंगी कांग्रेस के किसी भी नेता को चुनाव प्रचार के दौरान गांव में आने के लिए सोच समझकर आना होगा उन्होंने कहा सरकार इस ख्याल को दिमाग से निकाल दें कि उनकी सरकार 2023 में रिपीट होगी अगर सीएचए की मांग पूरी नहीं हुई तो प्रदेश का सीएचए कांग्रेस के खिलाफ चुनाव में काम करेगा.

दौसा कलेक्ट्रेट पर सीएचए के प्रदर्शन के दौरान पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा , दौसा के सिकराय से विधायक और महिला बाल विकास मंत्री ममता भूपेश , लालसोट से विधायक और सरकार में चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा , दौसा जिला मुख्यालय से विधायक और कृषि उप राज्य मंत्री मुरारी लाल मीणा , बांदीकुई से विधायक जीआर खटाना और महवा विधायक ओम प्रकाश हुडला का पुतला फूंक कर जमकर नारेबाजी की गई .

Reporter: Laxmi Sharma

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news