Dausa: बीसूका उपाध्यक्ष चंद्रभान ने ली बैठक, फ्लैगशिप योजनाओं के क्रियान्वयन को लेकर की समीक्षा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1641902

Dausa: बीसूका उपाध्यक्ष चंद्रभान ने ली बैठक, फ्लैगशिप योजनाओं के क्रियान्वयन को लेकर की समीक्षा

दौसा न्यूज: बीसूका उपाध्यक्ष चंद्रभान ने कलेक्ट्रेट में बैठक ली. इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं के क्रियान्वयन को लेकर समीक्षा की. इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामजीलाल ओढ़ भी मौजूद रहे.

 

Dausa: बीसूका उपाध्यक्ष चंद्रभान ने ली बैठक, फ्लैगशिप योजनाओं के क्रियान्वयन को लेकर की समीक्षा

Dausa: राजस्थान के बीसूका उपाध्यक्ष डॉ चंद्रभान सिंह आज दौसा कलेक्ट्रेट पहुंचे. जहां उन्होंने राज सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं का जिले में क्रियान्वयन को लेकर जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली. इस दौरान कलेक्टर कमर चौधरी एडीएम सुरेश कुमार और एसडीएम संजय गोरा सहित सभी विभागों के जिले के मुखिया मौजूद रहे.

चंद्रभान ने अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा आप सब सरकार का हिस्सा है सरकार योजनाएं बनाती है लेकिन वह योजनाएं जनता तक आप के माध्यम से पहुंचती है. ऐसे में आप सब अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए जनता को सरकार की योजनाओं का लाभ दें .

बीसूका उपाध्यक्ष डॉ चंद्रभान ने मीडिया से मुखातिब होते कहा कि दौसा जिले में अच्छा काम हो रहा है राज्य सरकार की कई ऐसी योजनाएं हैं जिसमें कामकाज के लिहाज से जिला टॉप टेन में शामिल है तो ओवरऑल जिला नव्वे दसवें नंबर पर प्रदेश में अपनी जगह बनाए हुए हैं और हम प्रयास कर रहे हैं कि जिले में अच्छा काम हो राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का जिले में क्रियान्वयन को लेकर डॉ चंद्रभान ने संतोष जताया. वहीं जिन योजनाओं के जिले में क्रियान्वयन को लेकर कमी दिखाई दी उसे दुरुस्त करने के अधिकारियों को निर्देश दिए गए.

वहीं डॉ चंद्रभान ने कहा कि विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता ने काम के लिहाज से आकलन किया तो मुझे उम्मीद है कि 2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार फिर से रिपीट होगी क्योंकि राज्य सरकार ने एक से एक बेहतरीन जनकल्याणकारी योजनाएं शुरू की है जो प्रदेश की जनता को सीधा लाभ दे रही है. जनता को भी सरकार के कामकाज को लेकर आकलन करना चाहिए और सोचना चाहिए उनके हित में सरकार ने कितने काम किए हैं ऐसे में डॉक्टर चंद्रभान ने पूरे भरोसे के साथ कहा प्रदेश में 2023 में फिर से कांग्रेस ही काबिज होगी .

ये भी पढ़ें-

उदयपुर में तैयार हो रही ये खास टेक्नोलॉजी, भारत-चीन सीमा पर पैंगोंग लेक के पास होगी तैनाती

झालावाड़ में बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर शिक्षक की निर्मम हत्या

Trending news