दौसा:PG कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष गिरफ्तार, कॉलेज स्टाफ ने लगाया अभद्रता का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1560564

दौसा:PG कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष गिरफ्तार, कॉलेज स्टाफ ने लगाया अभद्रता का आरोप

 PG college student union president arrested:  दौसा जिला मुख्यालय पर स्थित पंडित नवल किशोर शर्मा राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष संजय गुर्जर को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

दौसा:PG कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष  गिरफ्तार, कॉलेज स्टाफ ने लगाया अभद्रता  का आरोप

 PG college student union president arrested: दौसा जिला मुख्यालय पर स्थित पंडित नवल किशोर शर्मा राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष संजय गुर्जर को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया कोतवाली के थानाधिकारी लाल सिंह यादव ने बताया कॉलेज स्टाफ ने थाने पहुंचकर लिखित में एक शिकायत दर्ज करवाई है जिसमें आरोप लगाया है कि छात्र संघ अध्यक्ष संजय गुर्जर अपने साथियों के साथ आए दिन कॉलेज में अनुशासनहीनता करता है. सोमवार भी  उसने कॉलेज स्टाफ के साथ अभद्रता की और राजकार्य में बाधा डालने का प्रयास किया. ऐसे में कॉलेज के स्टाफ के जरिए  दी गई शिकायत के आधार पर छात्र संघ अध्यक्ष संजय गुर्जर को गिरफ्तार किया है .

 कई दिनों से मिल रही थी शिकायत
वहीं कॉलेज के कार्यवाहक प्राचार्य आरके मौर्या ने बताया छात्रसंघ अध्यक्ष संजय गुर्जर कि पिछले कई दिनों से शिकायत मिल रही थी कि वह साथ संघ कार्यालय में छात्राओं के साथ दुर्व्यवहार करता है. जिस की छात्राओं ने संकाय सदस्यों से कई बार मौखिक शिकायत की जिसके चलते छात्राओं में डर था. सोमवार भी संजय गुर्जर और उसके साथियों ने कॉलेज के कर्मचारी महेश सैनी और नंदकिशोर वर्मा से दुर्व्यवहार कर धक्का-मुक्की की जब कॉलेज के संकाय सदस्य वहां पहुंचे तो उन्हें भी देख लेने की धमकी दी गई .

कॉलेज का माहौल रहे है बिगाड़ा
कार्यवाहक प्राचार्य ने कहा छात्रसंघ अध्यक्ष और उसके साथियों के जरिए कॉलेज का माहौल बिगाड़ा जा रहा है जिसके चलते कालेज की शैक्षणिक व्यवस्था और राजकार्य में बाधा पैदा हो रही है. वहीं मामले को लेकर कॉलेज के कर्मचारियों और लेक्चरर  जिले के कोतवाली थाने पहुंचे, जहां छात्रसंघ अध्यक्ष संजय गुर्जर और उसके साथियों के खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज करवाई गई. शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छात्रसंघ अध्यक्ष संजय गुर्जर और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया .

Trending news