Dausa News: बैजूपाड़ा थाना क्षेत्र में चोरों की धमाचौकड़ी, लाखों की नगदी और आभूषणों पर किया हाथ साफ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2261596

Dausa News: बैजूपाड़ा थाना क्षेत्र में चोरों की धमाचौकड़ी, लाखों की नगदी और आभूषणों पर किया हाथ साफ

Dausa today News: दौसा जिले के बैजूपाड़ा थाना क्षेत्र निवासी ओमप्रकाश प्रजापत के घर में बीती रात चोरों ने धमाचौकड़ी मचाई. ओमप्रकाश प्रजापत के घर से चोर छह लाख रुपए की नगदी और लाखों रुपए के सोने चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर गए. 

 

Dausa news

Dausa today News: राजस्थान में दौसा जिले के बैजूपाड़ा थाना क्षेत्र निवासी ओमप्रकाश प्रजापत के घर में बीती रात चोरों ने धमाचौकड़ी मचाई. ओमप्रकाश प्रजापत के घर से चोर छह लाख रुपए की नगदी और लाखों रुपए के सोने चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर  गए. पीड़ित द्वारा पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई. एफआईआर में लिखा सभी घरवाले सो रहे थे. 

पैसा और जेवर दूसरे कमरे में रखा हुआ था. कूलर के चलते उन्हें चोरों की आवाज नहीं आई और चोर चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. पीड़ित ने बताया कि वह लघु उद्योग शुरू कर रहा है और इसी के लिए उसने पैसे का इंतजाम किया था, लेकिन अब ना पैसे रहे और ना ही उसका लघु उद्योग स्थापित होगा. 

पीड़ित द्वारा दर्ज करवाई गई FIR के बाद पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया, तो वहीं चोरों की तलाश शुरू कर दी. गुरुवार की रात्रि को भी चोरों ने मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र के चांदेरा गांव में करीब डेढ़ लाख रुपए की नगदी और लाखों रुपए के आभूषणों पर हाथ साफ किया था.

पढ़ें उदयपुर की बड़ी खबर

उदयपुर मार्बल प्रोसेसर समिति के अध्यक्ष कपिल सुराणा और लक्ष्मण सिंह झाला के बीच चल रहे विवाद के बीच अपना पक्ष रखने के लिए सुराणा मीडिया से मुखातिब हुए. इस दौरान उन्होंने लक्ष्मण सिंह झाला, आईटीसी ग्रुप के होटल मेमेंटाज और विजेंद्र चौधरी पर कई गंभीर आरोप लगाए. सुराणा ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में उन पर दो-दो बार जानलेवा हमले हुए. उन पर अनरगल आरोप लगाए जा रहे हैं. जिस जमीन को लेकर विवाद बताया जा रहा है. 

वह उनकी पुस्तैनी जमीन है. जिसे खरीदने के लिए लक्ष्मण सिंह झाला और विजेंद्र चौधरी उनके पास आए थे. लेकिन उन्होंने जमीन बेचने से मना कर दिया. सुराणा ने झाला और चौधरी ने मिलकर आदिवासी, डांगी और राजपूत समाज के लोगों की जमीन डरा धमकाकर खरीदने का आरोप लगाया है. जिसके साक्ष्य भी उनके पास मौजूद है. लक्ष्मण सिंह झाला अपनी काली करतूत को छिपाते हुए जबरन पूरे मुद्दे को सामाजिक रंग देने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन लोगों को सच्चाई लोगों को पता है. यही कारण है कि उनके परिवार के आह्वान पर भी समाज के लोग सुखेर थाने के बाहर जमा नहीं हुए.

Trending news