अलवर में कावड़ियों से भरा टेंपो भिड़ा पेड़ से, मच गई चीख-पुकार, 11 घायल, 7 गंभीर घायल जयपुर रेफर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1282511

अलवर में कावड़ियों से भरा टेंपो भिड़ा पेड़ से, मच गई चीख-पुकार, 11 घायल, 7 गंभीर घायल जयपुर रेफर

अलवर में कावड़ियों से भरा टेंपो पेड़ से टकरा गया. टक्कर इतनी जोर थी कि टेंपो में सवार 11 लोग घायल हो गये हैं. एक की मौत हो गई है. सात गंभीर घायलों को दौसा जिला अस्पताल से प्राथमिक इलाज के बाद जयपुर रेपर किया गया है. 

अलवर में कावड़ियों से भरा टेंपो भिड़ा पेड़ से, मच गई चीख-पुकार.

Dausa: जयपुर के जयसिंहपुरा खोर से नारायणी माता के कावड़ लेने जाते समय कावड़ियों से भरा टेंपो अनियंत्रित होकर पेड़ से भीड़ गया. जिसके चलते हादसे में एक कांवड़िये की मौत हो गई, तो वहीं, टेंपो में सवार 11 कांवड़िए घायल हो गए. सभी घायलों को उपचार के लिए दौसा जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उपचार जारी है.

बताया जा रहा है टेंपो में सवार सभी कावड़िए नारायणी माता के लिए जयपुर के जयसिंहपुरा खोर से रवाना हुए थे. नारायणी माता से 2 किलोमीटर पहले ही अनियंत्रित होकर टेंपो सड़क किनारे पेड़ से भीड़ गया. जिसके चलते कावड़िए हादसे का शिकार हो गए. हादसे में 15 वर्षीय कावड़िए मनसुख योगी की मौत हो गई, तो वहीं, 11 कावड़िए गंभीर रूप से घायल हो गए हादसे के बाद मौके पर कावड़ियों की चीख-पुकार मच गई.

हादसा अलवर जिले के टहला थाना क्षेत्र में हुआ. जहां से एंबुलेंस के जरिए कावड़ियों को उपचार के लिए दौसा जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां पर कई कावड़ियों की हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल दौसा जिला चिकित्सालय के चिकित्सक घायल कावड़ियों का उपचार करने में जुटे हुए हैं. वहीं, प्राथमिक उपचार के बाद 7 लोगों को गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया गया है.

Reporter- Laxmi Sharma

ये भी पढ़ें- Rajasthan news राजस्थान के आज के समाचार 31 जुलाई 2022 खबरों का डिजिटल बुलेटिन

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news