उदयपुर की घटना को देखते हुए दौसा पुलिस ने भी दिखाया अलर्ट मोड, रख रहे हर चीज पर नजर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1237417

उदयपुर की घटना को देखते हुए दौसा पुलिस ने भी दिखाया अलर्ट मोड, रख रहे हर चीज पर नजर

साथ ही 24 घंटे मुस्तैद रहकर नजर बनाए रखने के आदेश भी दिए. वीसी में जिले के सभी एसडीएम, डिप्टी एसपी और थाना अधिकारी सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी जुड़े.

दौसा पुलिस ने भी दिखाया अलर्ट मोड

Dausa: राजस्थान के उदयपुर में हुए घटनाक्रम के बाद प्रदेश में धारा 144 और इंटरनेट बंद करने के साथ ही दौसा पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट मोड़ पर है. कलेक्टर कमर चौधरी और एसपी राजकुमार गुप्ता ने रात्रि 1:00 बजे तक जिले के पुलिस प्रशासन के अधिकारियों के साथ वीसी के जरिए संपर्क साधा और उन्हें एहतियात बरतने के विशेष निर्देश दिए. 

यह भी पढे़ं- दौसा में अटेंडेंस वेरिफाई को लेकर CHO की नाराजगी, कहा- ANM नहीं कर सकती

साथ ही 24 घंटे मुस्तैद रहकर नजर बनाए रखने के आदेश भी दिए. वीसी में जिले के सभी एसडीएम, डिप्टी एसपी और थाना अधिकारी सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी जुड़े. कलेक्टर कमर चौधरी और एसपी राजकुमार गुप्ता के दिए निर्देश पर आज जिले भर में सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस द्वारा फ्लैग मार्च कर लोगों को समझाइस की. 

वहीं धारा 144 का पालन हो इसको लेकर भी लोगों से अपील की गई. फ्लैग मार्च में अपने-अपने क्षेत्रों में सभी डिप्टी एसपी और एसडीएम भी शामिल हुए. दोसा जिला मुख्यालय पर भी एसडीएम संजय गोरा और थानाधिकारी लाल सिंह यादव के नेतृत्व में शहर में फ्लैग मार्च निकाला गया फ्लैग मार्च में बड़ी तादाद में पुलिस के जवान शामिल रहें.

एसपी और कलेक्टर के निर्देश पर जिले के सभी थाना क्षेत्रों में शांति समिति की बैठक भी आयोजित की जा रही है, जहां सभी धर्मों और सामाजिक संगठनों के लोगों को बुलाकर क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रहे वहीं कानून व्यवस्था बहाल रहे. इसको लेकर अपील की जा रही है. वहीं लोगों को जागरूक करें इसके लिए सीएलजी के सदस्यों की समझाइश की गई.

वहीं जिले के लोगों से कलेक्टर कमर उल जमान चौधरी और एसपी राजकुमार गुप्ता ने भी अपील करते हुए कहां पुलिस प्रशासन आपके साथ है. कानून व्यवस्था बनाए रखे कोई परेशानी आने पर तत्काल पुलिस प्रशासन को सूचित करें, जिससे उसका अविलम्ब समाधान किया जा सके. वहीं धारा 144 का पालन करें. ब्रह्मक अफवाओं से बचे ओर कोई अफवाह फैलता है तो उसकी सूचना पुलिस को जिससे तुरंत एक्शन लिया जा सके.

Reporter: Laxmi Sharma

 

Trending news