कैबिनेट मंत्री किरोड़ीलाल मीणा रहे महवा के दौरे पर,विभिन्न कार्यक्रमों में हुए शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2090276

कैबिनेट मंत्री किरोड़ीलाल मीणा रहे महवा के दौरे पर,विभिन्न कार्यक्रमों में हुए शामिल

Dausa News:कैबिनेट मंत्री डॉ किरोडी लाल मीणा और गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम दौसा के महवा क्षेत्र के दौरे पर रहे. जहां आधा दर्जन कार्यक्रमों में शामिल हुए.अब पीपलखेड़ा शिक्षा के क्षेत्र में रोशन होगा.वही कार्यक्रम में मौजूद किसानों से किरोड़ी ने आह्वान किया.

Kirodilal Meena

Dausa News: कैबिनेट मंत्री डॉ किरोडी लाल मीणा और गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम दौसा के महवा क्षेत्र के दौरे पर रहे. जहां आधा दर्जन कार्यक्रमों में शामिल हुए. सांथा गांव में क्रिकेट प्रतियोगिता में पहुंचे, तो निजी विद्यालय संघ के स्नेह मिलन कार्यक्रम में शामिल हुए. साथ ही पीपलखेड़ा में गुर्जर समाज द्वारा आयोजित किया गए स्नेह मिलन समारोह में भी किरोड़ी और बेढम पहुंचे.

आवासीय कन्या महाविद्यालय खुलवाया जाएगा
 इस दौरान किरोड़ी ने मंच से ऐलान किया पीपलखेड़ा में देवनारायण आवासीय कन्या महाविद्यालय खुलवाया जाएगा. ताकि यहां की बेटियां पढ़ लिखकर समाज का नाम रोशन कर सके किरोड़ी ने कहा गुर्जर आरक्षण आंदोलन के दौरान पीपलखेड़ा केंद्र रहा था, लेकिन अब पीपलखेड़ा शिक्षा के क्षेत्र में रोशन होगा.वही कार्यक्रम में मौजूद किसानों से किरोड़ी ने आह्वान किया.

 

केंद्र और राज्य सरकार की एक से एक बेहतर योजनाएं हैं उनका लाभ ले साथ ही किरोड़ी ने कहा कृषि मंत्री होने के नाते कृषि में कई नवाचार किए जाएंगे जिसका किसानों को सीधा लाभ होगा और कम पानी में किसान तकनीकी खेती करें ताकि वह आर्थिक रूप से समृद्ध बन सके. इसमें कृषि विभाग किसानों की पूरी मदद करेगा . वहीं गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने पशुओं के इलाज के लिए पीपलखेड़ा में पुश उप केंद्र खुलवाने की बात कही.

 साथ ही कहा क्षेत्र के विकास के लिए किसी भी प्रकार की जरूरत होगी तो वह तत्पर रहेंगे बेढम ने कहा सभी लोग भाईचारे के साथ मिलकर रहे और मिसाल पैदा करें कार्यक्रम में महुवा विधायक राजेंद्र मीणा , पूर्व जिला प्रमुख अजीत सिंह महवा सहित बड़ी तादाद में स्थानीय लोग मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें:लारा सर्किल पर लगेगी महाराजा सूरजमल की प्रतिमा,बैठक में सर्वसम्मती से प्रस्ताव हुआ पास 

Trending news