उदयपुर की घटना को लेकर किरोड़ी के तेवर तल्ख, कहा- देश में तालिबानी सोच विकसित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1242735

उदयपुर की घटना को लेकर किरोड़ी के तेवर तल्ख, कहा- देश में तालिबानी सोच विकसित

सांसद किरोडी लाल मीणा ने राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा पूर्व में करौली भरतपुर भीलवाड़ा जोधपुर में घटनाएं हुई लेकिन राज्य सरकार ने उन पर कोई सख्त कार्यवाही नहीं की. करौली का मुख्य आरोपी मकबूल अहमद आज तक नहीं पकड़ा गया, ना ही किसी अन्य घटनाओं में कोई प्रभावी कार्यवाही हुई.

सांसद सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने राज्य सरकार पर लगाये गंभीर आरोप.

Dausa: उदयपुर में हुए घटनाक्रम को लेकर सांसद किरोड़ी लाल मीणा के आज तल्ख तेवर दिखाई दिए किरोड़ी लाल मीणा ने दौसा में मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा उदयपुर की घटना देश में विकसित होती तालिबानी सोच की ओर इशारा इंगित कर रही है यह देश की एकता और अखंडता के लिए बड़ा खतरा है.

सौहार्द को बिगाड़ने का काम किया जा रहा- किरोड़ी लाल मीणा
हमारे सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने का काम किया जा रहा है. राज्य सरकार को इसे गंभीरता से लेना चाहिए, लेकिन राज्य सरकार इस पर कार्यवाही नहीं कर रही. राज्य सरकार राजनीति कर रही है जो नहीं करनी चाहिए, जबकि राज्य सरकार को सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने वालों के खिलाफ पुख्ता कार्यवाही करनी चाहिए.

घटना उदयपुर में हो रही है जो राजस्थान का क्षेत्र है और मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से शांति की अपील की बात कह रहे हैं जबकि राजस्थान में उनकी सरकार है, ऐसे में राजस्थान में शांति व्यवस्था और कानून व्यवस्था बनी रहे इसकी जिम्मेदारी उनकी खुद की है इससे लगता है मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से प्रदेश संभल नहीं रहा, जहां खुलेआम कन्हैया लाल का सिर कलम कर दिया गया.

राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगाया- सांसद किरोड़ी लाल मीणा
वहीं सांसद किरोडी लाल मीणा ने राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा पूर्व में करौली भरतपुर भीलवाड़ा जोधपुर में घटनाएं हुई लेकिन राज्य सरकार ने उन पर कोई सख्त कार्यवाही नहीं की. करौली का मुख्य आरोपी मकबूल अहमद आज तक नहीं पकड़ा गया, ना ही किसी अन्य घटनाओं में कोई प्रभावी कार्यवाही हुई. यह संदेश प्रकार की सफलता की ओर इशारा कर रहा है जहां प्रदेश में दिन-प्रतिदिन भय का माहौल बनता जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः कन्हैयालाल के हत्यारे रियाज के साथ फोटो पर गुलाबचंद कटारिया की सफाई, देखें वीडियो

सेना का मामला है, इस पर राजनीति नहीं करनी चाहिए
वहीं हाल ही में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को लेकर दिए बयान पर भी किरोड़ी ने कहा का सीएम अशोक गहलोत राजस्थान के मुख्यमंत्री के साथ-साथ पुराने नेता हैं. ऐसे में उन्हें मर्यादा में बोलना चाहिए. गहलोत ने हाल ही में गजेंद्र सिंह शेखावत को अमर्यादित भाषा से संबोधित किया तो वह खुद की पार्टी के नेता नेता सचिन पायलट को भी पूर्व में उन्होंने अशोभनीय शब्दों से संबोधित किया जो उन्हें शोभा नहीं देता. मुख्यमंत्री से मैं निवेदन करता हूं कि वह ऐसी भाषा नहीं बोले जो किसी को तकलीफ दे.

वही अग्निपथ योजना को लेकर भी सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कांग्रेस और विपक्षी दलों को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा यह सेना का मामला है और इस पर राजनीति नहीं करनी चाहिए. अग्निवीर योजना केंद्र सरकार ने काफी अध्ययन के बाद लागू की है इससे एक ओर जहां बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा तो वहीं राष्ट्र भक्ति की भावना जागृत होगी.

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news