लालसौट दौरे पर जल संसाधन मंत्री, ERCP का किया समर्थन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1248622

लालसौट दौरे पर जल संसाधन मंत्री, ERCP का किया समर्थन

प्रदेश के जल संसाधन मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय और चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा दौसा के लालसोट के दौरे पर  है. जहां उन्होंने उपखंड मुख्यालय पर खोहरापाड़ा में डिटेंशन टैंक का शिलान्यास किया. 

लालसौट दौरे पर जल संसाधन मंत्री,  ERCP का किया समर्थन
Lalsot: प्रदेश के जल संसाधन मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय और चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा दौसा के लालसोट के दौरे पर  है. जहां उन्होंने उपखंड मुख्यालय पर खोहरापाड़ा में डिटेंशन टैंक का शिलान्यास किया. इस  टैंक के निर्माण में चार करोड़ रुपए खर्च होंगे . मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने कहा कि,  टैंक के निर्माण से क्षेत्र की पानी की समस्या का काफी हद तक समाधान होगा और इलाके के लोगों को बड़ी राहत मिलेगी. राज्य सरकार की मंशा है कि, प्रदेश में पानी के लिए लोग दर-दर नहीं भटके.
 
इसके लिए सरकार हर वह बेहतर काम कर रही है जिससे पानी की समस्या का समाधान हो.  वहीं, क्षेत्रीय विधायक और चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने कहा लालसोट विधानसभा क्षेत्र में पानी की समस्या का समाधान हो. इसके लिये सरकार के जरिए  हर वह मुमकिन उपाय किए जाएगा. जिससे लोगों को राहत मिले. 
 
वहीं,  ईआरसीपी को लेकर इस दौरान जल संसाधन मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने केंद्र सरकार पर भी जमकर हमला बोला कहा केंद्र सरकार योजना में बेवजह का अड़ंगा अटका रही है केंद्र इआरसीपी योजना को राष्ट्रीय परियोजना मंजूर नहीं करेगी तो राज्य सरकार अपने स्तर पर इस योजना को पूरा करेगी इसके लिए सरकार ने 10000 करोड रुपए का बजट प्रस्तावित कर रखा है और आने वाले बजट में भी ईआरसीपी के लिए राज्य सरकार अपनी तरफ से पैसा देगी और पूर्वी राजस्थान की इस योजना को हर हाल में प्रदेश की सरकार पूरा करेगी जिससे पूर्वी राजस्थान के 13 जिलों के लोगों की पानी की समस्या का समाधान हो सके . मालवीय ने कहा प्रदेश हमारा जमीन हमारी पानी हमारा फिर मध्य प्रदेश सरकार की किस बात की सहमति .
 
मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय और चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि, सरकार विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेगी जब से सरकार बनी है. तब से लगातार प्रदेश के विकास को गति दी जा रही है और आगे भी काम होते रहेंगे सरकार से जो मांगोगे वह सरकार देने को तैयार है.
Reporter: Laxmi avtar Sharma
 
अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news