बाड़ी: QRT टीम ने 2 बदमाशों को किया गिरफ्तार, अवैध देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1474091

बाड़ी: QRT टीम ने 2 बदमाशों को किया गिरफ्तार, अवैध देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद

बाड़ी सदर थाना पुलिस ने क्यूआरटी टीम के सहयोग से मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक इनामी बदमाश के साथ उसके साथी को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है. 

बाड़ी: QRT टीम ने 2 बदमाशों को किया गिरफ्तार, अवैध देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद

Bari, Dholpur News: धौलपुर के बाड़ी उपखंड की बाड़ी सदर थाना पुलिस ने क्यूआरटी टीम के सहयोग से मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक इनामी बदमाश के साथ उसके साथी को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस की यह कार्रवाई चंबल के डांस किनारे जंगल में हुई है, जिसमें दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. 

सदर एसएचओ हीरालाल मीणा ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह के निर्देशन में इनामी बदमाशों की धरपकड़ का अभियान चलाया हुआ है. इस अभियान के तहत बाड़ी सीओ मनीष कुमार शर्मा के सुपरविजन में कार्रवाई की जा रही है. 

पुलिस को सूचना मिली कि एक इनामी बदमाश के साथ दो आरोपी जंगल में सोने का गुर्जा के पास देखे गए हैं. इस पर जिला पुलिस अधीक्षक से मार्गदर्शन लेकर क्यूआरटी टीम प्रभारी भंवर सिंह के साथ सदर पुलिस और क्यूआरटी टीम ने जंगल में जाकर दो आरोपियों को घेर लिया और उनसे पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों में से एक इनामी बदमाश है, वहीं दूसरा उसका साथी है. 

एसएसओ हीरा लाल मीणा ने बताया कि गिरफ्त में आए दोनों बदमाशों में से एक बदमाश विशाल पुत्र कन्हैयालाल गुर्जर है, जो सुखसिंह का पूरा थाना सोने का गुर्जा का रहने वाला है. इस पर धौलपुर जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा एक हजार का इनाम घोषित है. आरोपी विशाल गुर्जर से पुलिस ने एक अवैध देसी कट्टा 315 बोर और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है. वहीं, दूसरा साथी बदमाश महेश पुत्र शिवसिंह गुर्जर है, जो नरसिंह का पुरा थाना सदर का रहने वाला है. 

आरोपी से पुलिस ने दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. दोनों आरोपियों के खिलाफ आर्म एक्ट में सदर थाने पर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस की इस कार्रवाई में हेड कांस्टेबल नरेंद्र सिंह, गोपाल सिंह, ईश्वर दयाल के साथ कॉन्स्टेबल बबलू, महेश कुमार, हलकेराम, गाड़ी चालक बृजेश शर्मा, दशरथ और ओमवीर का विशेष सहयोग रहा है. 

Reporter- Bhanu Sharma 

Trending news