बसेड़ी: जुआरियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलते 5 गिरफ्तार
Advertisement

बसेड़ी: जुआरियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलते 5 गिरफ्तार

सरमथुरा थाना पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर जुआं खेलते हुए 5 जुआरियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. साथ ही पुलिस ने जुआरियों के कब्जे से 3640 रुपये और जुआ उपकरण जब्त किए हैं. 

बसेड़ी: जुआरियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलते 5 गिरफ्तार

Baseri: धौलपुर जिले में बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा कस्बे में इन दिनों जिला पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह के निर्देशन में सरमथुरा थाना पुलिस ने अवैध जुआं सट्टे पर लगाम लगाने के लिए अभियान चला रखा है, जिसमें सरमथुरा थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा लगातार एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. 

इसके तहत सरमथुरा थाना पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर जुआं खेलते हुए 5 जुआरियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. साथ ही पुलिस ने जुआरियों के कब्जे से 3640 रुपये और जुआ उपकरण जब्त किए हैं. 

यह भी पढ़ें- छी इंसान! बेजुबान नंदी की पीठ पर फंसी मिली कुल्हाड़ी, दर्द से भटकता रहा दर-दर

थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर सरमथुरा थाने पर पुलिस टीम का गठन कर कस्बे के अंबेडकर पार्क के पास भीम नगर सरमथुरा में सार्वजनिक स्थान पर रुपयों की हार जीत पर दाव लगाकर जुआ खेलते हुए पांच जुआरियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की हैं. आरोपियों में धुंधी मीणा पुत्र सुगनलाल मीणा उम्र 55 वर्ष निवासी धनेरा, देवेंद्र मीणा पुत्र मनीराम मीणा उम्र 22 वर्ष निवासी हरियापुरा, जगदीश जाटव पुत्र छीतरिया जाटव उम्र 42 वर्ष निवासी भीम नगर, रविंद्र जाटव पुत्र शिवचरण जाटव उम्र 23 वर्ष निवासी भीम नगर और लवकुश जाटव पुत्र बीरबल जाटव उम्र 27 वर्ष निवासी भीमनगर शामिल है. 

कार्रवाई के दौरान पुलिस ने जुआरियों के कब्जे से 3640 रुपये और ताश के पत्ते बरामद किये हैं. सरमथुरा कस्बे में पुलिस की कार्रवाई से अवैध जुआ और सट्टा खेलने वालों में हड़कंप मच गया हैं. मुल्जिमान के खिलाफ मुकदमा नंबर 337/2022 धारा 13 आरपीजीओ थाना सरमथुरा में दर्ज कर मुल्जिमान से अनुसंधान किया जा रहा है. कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा एएसआई होतम सिंह, कॉन्स्टेबल समुंदर सिंह, कॉन्स्टेबल हरवेंद्र सिंह, कॉन्स्टेबल जसवंत सिंह कॉन्स्टेबल मनोज कुमार सहित पुलिस जाब्ता मौजूद रहा.

Reporter- Bhanu sharma

धौलपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- यहां त्रस्त पतियों ने कर डाला 'जिंदा पत्नी का पिंडदान', एक ने तो मुंडन भी करवा लिया

 

Trending news