धौलपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लाइसेंसी हथियार लूटने के आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1274020

धौलपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लाइसेंसी हथियार लूटने के आरोपी को किया गिरफ्तार

धौलपुर जिले की बाड़ी विधानसभा क्षेत्र की बाड़ी सदर थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास के एक मामले में लाइसेंसी बंदूक को लूटने के आरोपी हरवीर को गिरफ्तार किया गया.

धौलपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लाइसेंसी हथियार लूटने के आरोपी को किया गिरफ्तार

Bari: धौलपुर जिले की बाड़ी विधानसभा क्षेत्र की बाड़ी सदर थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास के एक मामले में लाइसेंसी बंदूक को लूटने के आरोपी हरवीर को गिरफ्तार किया गया. बाड़ी सदर थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि, महेंद्र सिंह ने बाड़ी सदर थाने में एक मामला दर्ज कराया था जिसके मुताबिक पीड़ित ने बताया कि मैं व मेरे चाचा का लड़का मातादीन की मोटरसाइकिल से पंचायत में गांव सोनी जा रहे थे.

ये भी पढ़ें- चंद मिनटों में स्वाहा हो गई स्कूल बस, अंदर थे 11 बच्चे और 8 शिक्षक

 हमारे पीछे राम पूजन व प्रकाश अपनी मोटरसाइकिल से पंचायत में आ रहे थे. जैसे ही मैं तथा मातादीन गांव सुनीपुर से आगे येना स्कूल के पास पर पहुंचे तो हमारे पीछे से बाड़ी की तरफ से एक बोलेरो तेज गति से आ रही थी और हमारे आगे आकर अचानक उसने गाड़ी रोक दी.  जिससे हमारी मोटरसाइकिल टकराकर गिर गई.  

हम दोनों ही नीचे गिर पड़े इतने में ही बोलेरो में से कुछ लोग अपने हाथों में सरिया व कट्टा लेकर सभी नीचे उतरे और नीचे उतरते ही जान से मारने की नियत से सरियों से मारपीट करने लगे जिससे मेरे सिर व पैर दोनों में गंभीर चोट आई.

 पीड़ित ने बताया कि मेरे पास लाइसेंसी पिस्टल थी जिसे यह लोग लूट कर ले गए पीछे से आ रहे राम पूजन व प्रकाश ने सारी घटना देखी जिन्हें देखकर यह सभी लोग मुझे मरा हुआ समझकर छोड़कर बोलेरो में बैठ कर भाग गए।

दर्ज मामले की इंक्वायरी कर रही पुलिस टीम के जरिए कई टीमों के माध्यम से धरपकड़ अभियान शुरू किया था जिसके अंतर्गत पुलिस ने सफलता हासिल की कार्यवाही टीम में बाड़ी सदर थाना अधिकारी योगेंद्र सिंह, सहायक उप निरीक्षक ओमप्रकाश, कॉन्स्टेबल अवधेश कुमार सहित टीम में शामिल रहे.
Reporter: Bhanu Sharma

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news