धौलपुर: बाड़ी से नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार, कई दिनों से थी पुलिस को तलाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1567775

धौलपुर: बाड़ी से नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार, कई दिनों से थी पुलिस को तलाश

Dholpur: धौलपुर की बाड़ी पुलिस ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. ये आरोपी कई दिनों से फरार चल रहे थे. पुलिस को इनको कई दिनों से तलाश चल रही थी. यहां जानें पूरा मामला. 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Dholpur: धौलपुर जिले के बाड़ी उपखण्ड क्षेत्र में कोतवाली थाना पुलिस और कंचनपुर थाना पुलिस ने तीन स्थानों पर मुखबिर की सूचना पर अलग-अलग कार्रवाई करते हुए फायरिंग और हमले के मामले में दो आरोपियों के साथ एक नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार किया है.जिनसे मामले में पूछताछ की जा रही है.

कोतवाली थाना अधिकारी महेंद्र सिंह ने बताया कि बाड़ी शहर के सीताराम बाजार मदरसा चौराहे पर झगड़ा हुआ था, जिसमें फायरिंग के साथ मारपीट और हमला किया गया. उक्त मामले में दो आरोपी घटना के वक्त से फरार चल रहे थे. जिनकी पुलिस तलाश कर रही थी.

जरिए मुखबिर सूचना मिली तो दो अलग-अलग स्थान पर कार्रवाई करते हुए आरोपी अब्दुल सलीम पुत्र मोहम्मद आमीन को लुहार बाजार से और शकील पुत्र कल्लू मुसलमान को मलक पाड़ा से गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों के खिलाफ थाने पर मामला दर्ज है. जिसमें उनकी तलाश की जा रही थी.

वहीं, दूसरी कार्रवाई में उपखंड की कंचनपुर थाना पुलिस ने महुआखेड़ा तिराहे से पास से दुष्कर्म के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. कंचनपुर एसएचओ हेमराज शर्मा ने बताया कि पॉस्को एक्ट के मामले में फरार चल रहे एक नाबालिग बालिका से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने नाकाबंदी कर गिरफ्त में लिया है.

आरोपी को लेकर जरिये मुखबिर सूचना मिलने पर कार्यवाही की है. आरोपी गौरव पुत्र रामकुमार ठाकुर ध्वजपुरा गांव का निवासी है, जिसने थाना क्षेत्र में नाबालिंग से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. फिलहाल पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- Farooq Abdullah: फारूक अब्दुल्ला पहुंचे अजमेर, केंद्र सरकार पर उठाए सवाल, कहा यदि कश्मीर में सबकुछ ठीक है तो चुनाव क्यों नहीं करवा रही सरकार

 

Trending news