Dholpur News : बीजेपी ने जारी किया कांग्रेस कार्यकाल का ब्लैक पत्र, जन आक्रोश यात्रा की तैयारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1463989

Dholpur News : बीजेपी ने जारी किया कांग्रेस कार्यकाल का ब्लैक पत्र, जन आक्रोश यात्रा की तैयारी

Dholpur  News : धौलपुर में जन आक्रोश यात्रा को लेकर भाजपा के पदाधिकारियों ने प्रेसवार्ता की और कांग्रेस कार्यकाल के लिए ब्लैक पत्र जारी किया.

 

Dholpur  News : बीजेपी ने जारी किया कांग्रेस कार्यकाल का ब्लैक पत्र, जन आक्रोश यात्रा की तैयारी

Dholpur  News : राजस्थान के धौलपुर जिले के भाजपा कार्यालय पर जन आक्रोश यात्रा को लेकर भाजपा के पदाधिकारियों ने प्रेसवार्ता कर कांग्रेस सरकार के काले कारनामो को लेकर ब्लैक पत्र जारी किया हैं. भाजपा कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार,जंगलराज और कुशासन के खिलाफ प्रदेश की सभी दो सौ विधानसभा क्षेत्रों में आगामी एक दिसंबर से  जन आक्रोश यात्रा निकालने जा रही है.

जन आक्रोश यात्रा रथों की रवानगी जयपुर से भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे. प्रेस वार्ता में प्रमुख रूप से भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवण कुमार वर्मा,जन आक्रोश यात्रा जिला संयोजक पूर्व जिला प्रमुख पंडित किशन चंद शर्मा समेत अन्य संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहे. प्रेस वार्ता में ज़िला स्तर पर पार्टी प्रदेश संगठन द्वारा तय थीम सांग और और गत 4 साल में कांग्रेस सरकार के काले कारनामों का ब्लैक पत्र जारी किया गया.

आमजनता के लिए कांग्रेस सरकार के खिलाफ आक्रोश दर्ज कराने के लिए जारी मिस्ड कॉल नम्बर 8140200200 के बारे में जानकारी दी. प्रेस वार्ता में ज़िलाध्यक्ष वर्मा ने कहा कि राजस्थान में गहलोत सरकार के शासन से राजस्थान की जनता पीड़ित और प्रताड़ित है.मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए आपस में युद्ध जैसे हालात हैं. 

अंतर्कलह से जूझती कांग्रेस सरकार राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को सरकार और सत्ता का दुरुपयोग कर सरकारी तंत्र के बलबूते राजस्थान में सफल बनाने का रास्ता तलाश रही है. राजस्थान की जनता  किसानों की कर्ज माफी, युवाओं को बेरोजगारी भत्ता, माता बहनों की सुरक्षा, भ्रष्टाचार मुक्त शासन और सस्ती बिजली जैसे चुनावी वादों का जवाब लेने के लिए तैयार है. कांग्रेस के खाने के दांत अलग और दिखाने के दांत अलग है, जनता सब समझ चुकी है और उनके शासन की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है.

रिपोर्टर- भानु शर्मा 

Parbatsar News, Nagaur : अवैध शराब फैक्ट्रियों में QR कोड सिक्योरिटी स्ट्रिप जब्त, आबकारी विभाग भी चकराया

 

Trending news