Dholpur News: अवैध हथियार लेकर घूम रहा था आरोपी,देसी कट्टा समेत दो जिंदा कारतूस बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2110133

Dholpur News: अवैध हथियार लेकर घूम रहा था आरोपी,देसी कट्टा समेत दो जिंदा कारतूस बरामद

Dholpur News: धौलपुर के बाड़ी उपखंड की सोने का गुर्जा थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. बता दें कि आरोपी अवैध हथियार लेकर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था. जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं. पुलिस पूछताछ कर रही है. 

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Dholpur News: धौलपुर के बाड़ी उपखंड की सोने का गुर्जा थाना पुलिस ने अवैध हथियार लेकर वारदात की फिराक में घूम रहे एक आरोपी को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्त में लिया है.आरोपी से अवैध हथियार के साथ दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. ऐसे में आरोपी के खिलाफ आर्म एक्ट में कार्रवाई के साथ पुलिस पूछताछ जारी है.

दो जिंदा कारतूस के साथ बरामद किया

सोने का गुर्जा थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के निर्देश पर चलाई जा रहे वांछित अपराधियों और अवैध हथियार रखने वाले आरोपियों के खिलाफ धर पकड़ अभियान में मुखबिर तंत्र के सहयोग से यह कार्रवाई की है. जिसमें थाना क्षेत्र के हरफल पुरा मोड़ से आरोपी को अवैध देसी कट्टा 315 बोर और दो जिंदा कारतूस के साथ बरामद किया है.

 आरोपी अमरेश पुत्र कल्लो गुर्जर रहेन गांव का निवासी 

आरोपी अमरेश पुत्र कल्लो गुर्जर रहेन गांव का निवासी है, जिससे जप्त हथियार को लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस की इस कार्रवाई में कांस्टेबल जितेंद्र,देवेंद्र और हरिओम का विशेष सहयोग रहा है,गिरफ्त में आए आरोपी के खिलाफ थाने पर मामला दर्ज कर धारा 3/25 और 5/25 आर्म एक्ट में कार्यवाही की जा रही है.

बता दें कि राजस्थान समेत धौलपुर में आपराधिक गतिविधियों संलिप्त रहने वाले आरोपियों पर पुलिस की पैनी नजर है.  इन दिनों धौलपुर पुलिस भी ऐसे आरोपियों की तलाश में जुटी है. ताकि शहर में शांति व्यवस्था कायम रह सके. किसी भी प्रकार का खौफनाक माहौल न रहे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: राजस्थान में तबादलों का मौसम शुरू,आने लगी विभागों की ट्रांसफर लिस्ट

 

Trending news