Rajasthan News: राजस्थान में तबादलों का मौसम शुरू,आने लगी विभागों की ट्रांसफर लिस्ट
Advertisement

Rajasthan News: राजस्थान में तबादलों का मौसम शुरू,आने लगी विभागों की ट्रांसफर लिस्ट

Rajasthan News: राजस्थान में तबादलों का मौसम शुरू हो चुका है. PHED-पिछली सरकार में दिया 5 SE से ACE का अतिरिक्त चार्ज लिया वापस,जयपुर की कमान अमिताभ शर्मा को मिली है.

फाइल फोटो.

Rajasthan News: राजस्थान में तबादलों का मौसम शुरू होते ही विभागों से ट्रांसफर लिस्ट आने लगी है.पीएचईडी में एडिशनल चीफ इंजीनियर्स की सूची जारी हुई तो इसमें सबसे पहले जिन अधीक्षण अभियंताओं से चार्ज वापस लिया,जिन्हे पिछली सरकार में एडिशनल चीफ इंजीनियर का चार्ज दिया था.

SE से ACE का अतिरिक्त चार्ज वापस

सर्किल का काम संभालने वाले जलदाय विभाग के इंजीनियर्स को पूरे रीजन का चार्ज पिछली सरकार ने दिया,लेकिन अब भजनलाल सरकार ने ये चार्ज वापस ले लिया

 

.PHED में 9 एडिशनल चीफ इंजीनियर्स के तबादला सूची जारी हुई.जिसमें से 5 अधीक्षण अभियंताओं से एडिशनल चीफ इंजीनियर का चार्ज वापस लिया.वैसे भी नियम यही कहते है कि अपने समकक्ष पद पर ही अधिकारी को अतिरिक्त चार्ज दिया जा सकता है,लेकिन जलदाय विभाग में इससे ठीक उल्टा ही था.

 

इन ACE के लिए गए तबादले

जुगल किशोर शर्मा जोधपुर-1,अमिताभ शर्मा जयपुर-2,महेश जांगिड़ परियोजना क्षेत्र भरतपुर,शुभांषु दीक्षित कोटा,अरुण श्रीवास्तव ESTI निदेशक,हुकुम चंद जयपुर-1,मोहनलाल सैनी उदयपुर,आदित्य शर्मा परियोजना उदयपुर,जगत तिवारी को शहरी चीफ इंजीनियर कार्यालय में लगाया है. वहीं राजसिंह चौधरी ड्रिलिंग क्षेत्र,हुकुमचंद को सचिव RWSSMB जुगल किशोर करवा को जोधपुर-2 का अतिरिक्त चार्ज दिया गया.जलदाय सचिव डॉ.समित शर्मा ने इस तबादला सूची जारी किया.

सरकार ने वापस लिया चार्ज

PHED में 5 SE से ACE का अतिरिक्त चार्ज वापस लिया है.SE बाडमेर भरत सिंह से जोधपुर-2,SE पाली दिनेश नागौरी से जोधपुर-1,जयपुर नॉर्थ SE अजय सिंह राठौड़ से जयपुर रीजन-2,SE करौली परशुराम से एडिशनल चीफ इंजीनियर भरतपुर प्रोजेक्ट,बांसवाडा SE सुनील गर्ग से उदयपुर प्रोजेक्ट का चार्ज वापस लिया.SE सुनील गर्ग के पास उदयपुर रीजन का अतिरिक्त चार्ज भी है.

SE भीलवाडा परितोष गुप्ता के पास अजमेर प्रोजेक्ट ACE का चार्ज.ऐसे में जलदाय विभाग ACE की तबादला सूची अभी और जारी करेगा,SE बीसलपुर प्रोजेक्ट सतीश जैन से पहले ही WSSO का चार्ज छीना था.अब SE सतीश जैन को बीसलपुर प्रोजेक्ट से भी हटाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Jaipur: जयपुर नेशनल हाईवे 48 पर सुरक्षा के पुख्ता इंतेजामत क्यों नहीं,आखिर कहां से हो रही ढील?

 

Trending news