सेपउ रोड के भगवान सिंह पेट्रोल पंप के पास थॉर ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1529998

सेपउ रोड के भगवान सिंह पेट्रोल पंप के पास थॉर ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की मौत

Dholpur News: बाड़ी शहर के सेपउ रोड स्थित भगवानसिंह पेट्रोल पंप के पास थॉर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई. दुर्घटना के बाद जीप पलट गई. इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बाड़ी सेपउ मार्ग पर जाम लगा दिया.

 

सेपउ रोड के भगवान सिंह पेट्रोल पंप के पास थॉर ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की मौत

Dholpur, Bari: धौलपुर के बाड़ी शहर के सेपउ रोड स्थित भगवानसिंह पेट्रोल पंप के पास एक तेज गति से आ रही थार जीप ने बाईक को टक्कर मार दी, जिसमे बाईक पर सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वही जीप पलट गई, घटना से आक्रोशित होकर ग्रामीणों ने बाड़ी सेपउ मार्ग पर जाम लगा दिया, लेकिन पुलिस ने तुरंत ही मौके पर पहुंच जाम को खुलवा दिया, और म्रतक का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौप दिया है.

जानकारी के अनुसार बाड़ी सेपउ मार्ग स्थित भगवान सिंह फिलिंग स्टेशन के पास मोड़ पर हुई दुर्घटना में कंचनपुर थाना क्षेत्र के गांव जहाँनपुर निवासी 20 वर्षीय सत्यप्रकाश गूर्जर पुत्र दिवान सिंह की मौत हो गई, बताया गया कि युवक के पिता दूध वितरण का कार्य करते थे. वह किसी कार्यवश बाड़ी रह गए थे. उनकी बाईक उनका पुत्र सत्यप्रकाश गांव लेकर जा रहा था कि सामने से तेज गति से आ रही थार जीप ने टक्कर मार दी टक्कर इतनी जोरदार थी कि युवक की मौके पर ही मौत हो गई और जीप पलट गई, जीप चालक समेत अन्य लोग जीप को छोड़ मौके से भाग गए. 

इधर घटना की सूचना मिलते ही युवक के परिजन व ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और आक्रोशित होकर सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया, वही घटना की सूचना मिलते ही सीओ मनीष कुमार के साथ बाड़ी व कंचनपुर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों से समझाईश कर तुरन्त जाम खुलवा दिया और शव को बाड़ी चिकित्सालय की मोर्चरी में पहुंचाकर और पोस्टमार्टम करा अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौप दिया है. युवक धोलपुर बीए की पढ़ाई कर रहा था, और छुट्टी के दिन गांव आया हुआ था. युवक की मौत के बाद पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई है. वहीं, घटना की गम्भीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, सीओ सेपउ, बाड़ी थाना, कंचनपुर थाना पुलिस बड़ी संख्या में मौजूद रहीं.

Reporter- Bhanu Sharma

Trending news