धौलपुर में ऑटो सवार महिलाओं को बजरी से भरे ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, दो की मौत, चार घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1187827

धौलपुर में ऑटो सवार महिलाओं को बजरी से भरे ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, दो की मौत, चार घायल

धौलपुर में सुप्रीम कोर्ट से प्रतिबंधित अवैध चंबल बजरी माफिया का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा. मंगलवार सुबह रीको स्थित ग्लव्स फैक्ट्री में काम करने जा रही महिलाओं के भरे टैंपों को गलत दिशा में आ रहे अवैध चंबल बजरी से भरे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. 

 

 ऑटो सवार महिलाओं को बजरी से भरे  ट्रैक्टर ने मारी टक्कर.

धौलपुर: जिले में सुप्रीम कोर्ट से प्रतिबंधित अवैध चंबल बजरी माफिया का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा. मंगलवार सुबह रीको स्थित ग्लव्स फैक्ट्री में काम करने जा रही महिलाओं के भरे टैंपों को गलत दिशा में आ रहे अवैध चंबल बजरी से भरे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. ट्रैक्टर की टक्कर से टैंपों में सवार दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हादसे में 4 महिला मजदूर गंभीर रूप से घायल हुई हैं. हादसे के बाद आरोपी ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को लेकर मौके से फरार हो गया.

मामला ये है कि रोज की तरह पुराना शहर स्थित जाटव बस्ती और किरी मोहल्ले की महिला मजदूर टैंपो से रीको स्थित फैक्ट्री में जा रही थी. तभी सदर थाना क्षेत्र में नारायण ढाबे के सामने हाईवे की बाईपास सड़क पर सामने से गलत दिशा में आ रहे अवैध चंबल बजरी से भरे ट्रैक्टर ने टेंपो को टक्कर मार दी.

 हादसे में टैंपों में सवार महिला मजदूर बबिता पत्नी घनश्याम उम्र 50 वर्ष और नत्थो पत्नी सोवरन उम्र 60 साल की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में टैंपो में सवार 4 महिला मजदूर राखी पत्नी संजय उम्र 34 वर्ष, अनीता पत्नी प्रदीप उम्र 35 वर्ष, मंजू पत्नी भगवत उम्र 36 वर्ष और ममता पत्नी विनोद उम्र 30 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गई. जिन्हें मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस की मदद से एंबुलेंस द्वारा जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. 

यह भी पढ़ें- जालोर पुलिस ने अपहरण के मामले में चार आरोपियों को किया गिरफ्तार, रंजिश का मामला आया सामने

पूरे मामले में सदर थाना प्रभारी दीपक बंजारा ने बताया कि हादसा किस वाहन से हुआ है.  इसको लेकर जांच की जा रही है. फिलहाल पुलिस ने प्राथमिकता दिखाते हुए घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है. पिछले 3 महीने में करीब आधा दर्जन लोगों की ले चुके हैं बजरी माफिया जान. घड़ियाल अभ्यारण क्षेत्र होने की वजह से सुप्रीम कोर्ट से चंबल बजरी प्रतिबंधित है. जिसके बावजूद माफिया पुलिस से नजरें बचाकर तेज गति से चंबल बजरी से भरे ट्रैक्टर को निकाल कर ले जाते हैं. जिस वजह से धौलपुर में पिछले 3 महीनों में करीब आधा दर्जन लोगों की सड़क हादसे में जान जा चुकी है.

रिपोर्टर- भानु शर्मा

Trending news