Bari: शहर में फेरी लगाकर युवक करता था जीवन यापन, नदी में मिली लाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1286805

Bari: शहर में फेरी लगाकर युवक करता था जीवन यापन, नदी में मिली लाश

सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना को लेकर सीओ मनीष कुमार शर्मा अतिरिक्त जाब्ते के साथ अस्पताल पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की. 

Bari: शहर में फेरी लगाकर युवक करता था जीवन यापन, नदी में मिली लाश

Bari: धौलपुर के बाड़ी उपखंड के सदर थाना क्षेत्र के सरमथुरा रोड पर बामणी नदी में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. घटना के बाद सूचना पर पहुंची सदर पुलिस ने लोगों के सहयोग से शव को बाहर निकलवाया. जिसकी पहचान कसाई पाड़ा निवासी जमील पुत्र अम्मू उर्फ अजमेरी कुरैशी के रूप में हुई है. मृतक युवक शहर में फेरी लगाकर जीवन यापन करता था. ऐसे में उसकी मौत संदिग्ध परिस्थितियों में होने और शव के हाथ एवं पैरों के कपड़े से बंधे होने से हत्या की आशंका जताई जा रही है.

सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना को लेकर सीओ मनीष कुमार शर्मा अतिरिक्त जाब्ते के साथ अस्पताल पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की. इस दौरान सदर पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर निजी वाहन से अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया. 

जहां परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया गया है. मृतक के भाई वकील उर्फ बप्पों कुरैशी ने घटना को लेकर पुलिस को तहरीर दी है और हत्या की आशंका व्यक्त की है. हालांकि मामले में ना तो उनकी किसी से रंजिश थी ना ही किसी प्रकार का कोई झगड़ा हुआ था.

कल मंगलवार शाम 8 बजे तक मृतक जमील को कसाई पाड़ा मोहल्ले में लोगों द्वारा देखा भी गया था. उसके बाद उसका कोई पता नहीं लगा. घटना को लेकर सदर थाना अधिकारी योगेंद्र सिंह राजावत ने बताया कि 30 वर्षीय मृतक जमील पुत्र अम्मू उर्फ अजमेरी कुरैशी का शव बामनी नदी में मिला है. 

जिसको निकलवाकर मोर्चरी पहुंचाया और पोस्टमार्टम कराया है. पंचनामा की कार्रवाई की गई है. मृतक के परिजनों ने जो तहरीर दी है उस पर मामला दर्ज करते हुए जांच की जा रही है. मृतक क्योंकि संदिग्ध परिस्थिति में मिला है ऐसे में प्रथम दृष्टया हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. मृतक की एफएसएल रिपोर्ट और मामले में जांच के बाद ही खुलासा हो पाएगा. मोहल्ले के लोगों ने बताया कि मृतक जमील शादी शुदा था लेकिन उसकी पत्नी दो लड़कियों एक लड़के को लेकर अपने पीहर धौलपुर रहती थी. मृतक शहर में फेरी लगाकर जीवन यापन कर रहा था.

Reporter-Bhanu Sharma

ये भी पढ़ें- विवादों में नदबई विधायक जोगिन्दर अवाना, जयपुर और नोयडा के एड्रेस पर नोटिस हुआ जारी

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

Trending news