नवज्योति गोगोई अपने एकदिवसीय दौरे पर पहुंचे धौलपुर,पुलिस मुख्यालय को लिखा जाएगा पत्र
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1665919

नवज्योति गोगोई अपने एकदिवसीय दौरे पर पहुंचे धौलपुर,पुलिस मुख्यालय को लिखा जाएगा पत्र

Dholpur: धौलपुर पुलिस का वार्षिक निरीक्षण करने के लिए कार्मिक विभाग के आईजीपी नवज्योति गोगोई अपने एकदिवसीय दौरे पर धौलपुर पहुंचे. जहां पुलिस लाइन में जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने उनकी अगवानी की उसके बाद आईजीपी गोगोई ने पुलिस जवानों द्वारा आयोजित परेड की सलामी ली. 

 

 नवज्योति गोगोई अपने एकदिवसीय दौरे पर पहुंचे धौलपुर,पुलिस मुख्यालय को लिखा जाएगा पत्र

Dholpur:  नवज्योति गोगोई अपने एकदिवसीय दौरे पर पहुंचे धौलपुर.वहीं, पुलिस के जवानों की ओर से गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया. जिसके बाद निरीक्षण करने पहुंचे आईजीपी ने पुलिस लाइन में मौजूद वाहनों को लेकर पुलिस के अधिकारियों से जानकारी ली.

उनके रखरखाव को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए. पुलिस जवानों की ओर से वारदात के बाद भाग रहे बदमाशों को पुलिस की ओर से तत्परता दिखाते हुए कैसे पकड़ा गया इसको लेकर एक डेमो दिया गया.

पत्रकारों से बात करते हुए आईजीपी गोगोई ने बताया कि धौलपुर पुलिस बीते 1 साल से लगातार अच्छा कार्य कर रही है फिर चाहे बात इनामी बदमाशों को पकड़ने के लिए चलाए जा रहे अभियान की हो या किसी भी प्रकार की गुत्थी हो उसे सुलझाने में जिला पुलिस बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. 

जिले की भौगोलिक परिस्थितियों को देखते हुए पुलिस को अत्याधुनिक संसाधनों की उपलब्धता को लेकर आईजीपी गोगोई ने कहा कि जिला पुलिस के अधिकारियों से इस संबंध में चर्चा की जाएगी. जो भी अत्याधुनिक संसाधन पुलिस अधिकारियों द्वारा मांग की जाएगी.

उन्हें लेकर पुलिस मुख्यालय को पत्र लिखा जाएगा. जिससे कि जिला पुलिस को हाईटेक संसाधन भी उपलब्ध हो सके इसके बाद पुलिस लाइन में मौजूद सभागार में पुलिस के जवानों से आईजीपी ने वन टू वन संवाद भी किया.

ये भी पढ़ें- Barmer: मेगा हाईवे पर 2 ट्रेलर में भिड़ंत 3 लोगों की जिंदा जलने से मौत, 1 गंभीर घायल

 

Trending news