Dholpur: 6 साल के नाबालिग से कुकर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,लगातार ठिकाने बदल रहा था
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2071053

Dholpur: 6 साल के नाबालिग से कुकर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,लगातार ठिकाने बदल रहा था

Dholpur news: 6 साल के नाबालिग से कुकर्म करने के आरोपी को सैंपऊ थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया. जो की घटना के बाद से ही फरार चल रहा था.आरोपी ने कार में ही नाबालिग के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया है.

crime news

Dholpur news: 6 साल के नाबालिग से कुकर्म करने के आरोपी को सैंपऊ थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया.जो की घटना के बाद से ही फरार चल रहा था.मामले को लेकर सैंपऊ थाना प्रभारी हरभान सिंह ने बताया कि 8 जनवरी को एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दी थी कि घर के बाहर से खेलते हुए उसके 6 साल के मासूम को एक युवक अपनी कार में किडनैप कर ले गया है, जहां आरोपी ने कार में ही नाबालिग के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया है.

आरोपी को गिरफ्तार किया 
थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि नाबालिग से कुकर्म के मामले में फरार चल रहा आरोपी एक स्थान पर खड़ा हुआ है. सूचना पर पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. प्राथमिक पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया है. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी से पुलिस घटनास्थल को लेकर पूछताछ कर रही है.

विक्रमपुरा मोड पर मिला आरोपी 
पीड़ित की शिकायत करने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जगह- जगह दबिश की . लेकिन आरोपी ठिकाने बदलकर पुलिस को लगातार गुमराह कर रहा था. थाना प्रभारी ने बताया कि शनिवार देर शाम पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि नाबालिग से कुकर्म के मामले में फरार चल रहा आरोपी रामबरन (25) पुत्र चेता कुशवाहा विक्रमपुरा मोड पर खड़ा हुआ है.

जिसकी सूचना पर पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. प्राथमिक पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया है. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी से पुलिस घटनास्थल को लेकर पूछताछ कर रही है, जिसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी से पुलिस घटनास्थल को लेकर पूछताछ कर रही है,  पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:प्राण प्रतिष्ठा को लेकर चित्तौड़गढ़ में निकाली भव्य शोभायात्रा,करतबबाजों ने दिखाए हैरतअंगेज करतब

Trending news