भरतपुर की युवती को बड़े-बड़े ख्वाब दिखाकर कई बार किया दुष्कर्म, पुलिस कार्रवाई नहीं हुई तो कोर्ट के जरिए मामला दर्ज
Advertisement

भरतपुर की युवती को बड़े-बड़े ख्वाब दिखाकर कई बार किया दुष्कर्म, पुलिस कार्रवाई नहीं हुई तो कोर्ट के जरिए मामला दर्ज

Dholpur Rape News: युवक ने शादी का झांसा देकर भरतपुर जिले की रहने वाली एक युवती के साथ कई बार दुष्कर्म किया. यही नहीं आरोपी युवक युवती को लेकर गुजरात भी गया और उसे वहां पर छोड़कर भाग गया. 

शादी का झांसा देकर महीनों तक दुष्कर्म किया.

Dholpur Rape News: युवक ने शादी का झांसा देकर भरतपुर जिले की रहने वाली एक युवती के साथ कई बार दुष्कर्म किया. यही नहीं आरोपी युवक युवती को लेकर गुजरात भी गया और उसे वहां पर छोड़कर भाग गया. घटना के बाद युवती ने आरोपी युवक के खिलाफ बाड़ी थाने में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने उसके खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की. जिसके बाद पीड़िता ने न्याय के लिए कोर्ट की शरण ली.

शादी का झांसा देकर महीनों तक दुष्कर्म किया
 कोर्ट के आदेश के बाद बाडी थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धोखाधड़ी और दुष्कर्म का मामला दर्ज किया. भरतपुर जिले की रहने वाली 20 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि उसकी बहन की शादी बाड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी. 15 मार्च को वह अपनी बहन के यहां आई हुई थी. जहां पास के ही मकान में आरोपी दीपक पुत्र प्रेमसिंह से मुलाकात हुई. आरोपी दीपक ने प्रार्थीया से मुलाकात के दौरान अपनी बातों में फंसाकर बहला-फुसलाकर, छल पूर्वक जालसाजी कर शादी का झांसा देकर 20 मई को दुष्कर्म किया और कहा मैं तुमसे शादी करूंगा. मेरी शादी नहीं हुई है और आपकी भी शादी नहीं हुई है.

गुजरात में ले जाकर 8 दिनों तक रखा
उसके बाद आरोपी दीपक ने करीब महीनों तक देह शोषण कर दुष्कर्म किया. उसके बाद आरोपी युवक दीपक बहला-फुसलाकर गुजरात में ले जाकर 8 दिनों तक रखा. जबरन शारीरिक सम्बंध बनाये और लगातार दुष्कर्म करता रहा. फिर आरोपी दीपक पीड़िता को अकेली छोड़कर भाग आया. पीड़िता बड़ी मुश्किल से लौटकर आई और सारी कहानी अपनी बहन को गांव आकर बताई कि मेरे साथ दीपक ने धोखा कर शादी का झांसा देकर कई महीनों तक दुष्कर्म किया है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में अनोखी चोरी को सुन आप भी हो जायेगें हैरान, रुपये-जेवर नहीं चोर चुरा ले गए लाखों की मिट्टी

पीड़िता ने परेशान होकर कोर्ट की शरण ली
बताया कि इसके बाद परिजन आरोपी युवक के घर गए और उनसे बात की तो उन्होंने साफ तौर पर शादी करने से मना कर दिया. मामले को लेकर पीड़िता ने 9 अगस्त को एक रिपोर्ट पुलिस थाना सदर बाड़ी पर पेश की, जिसे थाने वालों ने कार्यवाही करने का आश्वासन देकर रख लिया लेकिन आज तक कोई कार्यवाही नहीं की है. पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं किए जाने के बाद पीड़िता ने परेशान होकर कोर्ट की शरण ली. वहीं कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter-Bhanu Sharma

Trending news