बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली का फरार ड्राइवर गिरफ्तार, पुलिस कर रही है पूछताछ
Advertisement

बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली का फरार ड्राइवर गिरफ्तार, पुलिस कर रही है पूछताछ

धौलपुर जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने बजरी से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली के साथ ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. 

ट्रैक्टर-ट्रॉली का फरार ड्राइवर गिरफ्तार

Dholpur: राजस्थान के धौलपुर जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने बजरी से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली के साथ ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. कोतवाली थाना प्रभारी अध्यात्म गौतम ने बताया कि पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस के निर्देशन में पूरे जिलेभर में अवैध बजरी परिवहन रोकने और साथ ही थाना क्षेत्र में वांछित अपराधियों बदमाशों कि धरपकड़ सट्टा, जुआ, सट्टा और अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें - धौलपुर में पुलिस ने तस्करों पर कसा शिकंजा, भारी मात्रा में बरामद की अवैध शराब

इस अभियान के तहत ही कोतवाली थाना पुलिस लगातार बदमाशों को पकड़ रही हैं. उन्होंने ने बताया कि घड़ियाल अभ्यारण क्षेत्र होने की वजह से सुप्रीम कोर्ट ने चंबल से बजरी निकालने पर प्रतिबंध लगा रखा है. इसके बाद भी कुछ माफिया अवैध तरीके से बजरी का दोहन कर रहे हैं. हाउसिंग बोर्ड चौकी प्रभारी मोहन मीणा के साथ कोतवाली पुलिस ने पुलिस लाइन के पास रेलवे क्रॉसिंग से बजरी से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को पकड़ा था. 

यह भी पढ़ें - रात को खेत में छिपकर 6 लोग कर रहे थे ये गंदा काम, पुलिस को देखते ही नंगे पैर भागने लगे

इस दौरान ड्राइवर मौके से भाग निकला. कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने फरार ड्राइवर को 100 फुट रोड़ से गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उन्होंने बताया कि माफिया जितेंद्र पुत्र अजमेरी लाल मनियां थाना क्षेत्र का रहने वाला है और पुलिस उससे हादसा करने वाले ट्रैक्टर और उसके ड्राइवर के बारे में पूछताछ कर रही है.

Report: Bhanu Sharma

Trending news