पति के सामने प्यार जताने के लिए महिला ने प्रेमी की हत्या कर डाली, पति ने भी दिया पूरा साथ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1291986

पति के सामने प्यार जताने के लिए महिला ने प्रेमी की हत्या कर डाली, पति ने भी दिया पूरा साथ

शिवकुमार का प्रेम प्रसंग गांव की युवती आरती से चल रहा था. शादी के बाद भी ये सिलसिला जारी रहा. लेकिन प्रेम प्रसंग की भनक आरती के पति जैनेंद्र को लग गई

पति के सामने प्यार जताने के लिए महिला ने प्रेमी की हत्या कर डाली, पति ने भी दिया पूरा साथ

Bari : धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा के कौलारी थाना क्षेत्र में मिले युवक के शव के मामले में पुलिस ने  हत्या की गुत्थी सुलझा दी है. दरअसल कोलारी थाना क्षेत्र के बसई नवाब इलाके में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी. इस मामले में कौलारी थाना पुलिस ने एसपी धर्मेंद्र सिंह के निर्देशन में कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के भीतर ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया. साथ ही हत्या के आरोपी, पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक युवक की हत्या युवक की प्रेमिका ने ही अपने पति के साथ मिलकर की थी.

शुक्रवार शाम को बसईनवाब कस्बा के पास पास जागीरपुरा सड़क मार्ग पर जारौली नहर की पटरी किनारे एक पेड़ के नीचे 20 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी. घटना की सूचना मिलते ही कौलारी थाना अधिकारी नरेश पोसवाल और बसई नवाब पुलिस चौकी प्रभारी राजवीर मीणा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण कर सारे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस के उच्चाधिकारियों को दी.

सूचना मिलते ही धौलपुर एसपी धर्मेंद्र सिंह, एडिशनल एसपी बचन सिंह मीणा, पुलिस उपाधीक्षक सैंपऊ विजय कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण कर मौके पर एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया. इस दौरान पुलिस ने युवक की पहचान कर सूचना परिजनों को दी.

सैंपऊ डीएसपी विजय कुमार सिंह ने बताया कि मृतक युवक की पहचान 20 वर्षीय युवक शिव कुमार पुत्र केशव लोधा निवासी लधपुरा ग्राम पंचायत मालौनी पंवार थाना कौलारी के रूप में हुई है. मृतक युवक शिवकुमार बसई नवाब कस्बा में एक निजी चिकित्सक के यहां काम सीखने के लिए रोजाना आता था. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक की हत्या उसके गांव की रहने वाली प्रेमिका आरती ने अपने पति के साथ मिलकर की है. पुलिस ने बताया कि मृतक युवक शिवकुमार लोधा की प्रेमिका आरती उसके घर के पास के ही निवासी है जिसका ससुराल गांव बीलपुर मनियां में हैं.

पुलिस के मुताबिक आरती और उसके पति जैनेंद्र उर्फ जैन ने मिलकर प्रेमी शिव कुमार की हत्या करने की योजना बनाई थी. जिसके तहत साजिश के तहत प्रेमिका आरती ने प्रेमी को बसईनवाब कस्बा बुलाया, जहां से दोनों पैदल पैदल घटनास्थल पर पहुंचे, जहां पहले से ही घात लगाए बैठे प्रेमिका आरती के प्रति जैनेंद्र ने प्रेमी शिव कुमार पर सरिए से वार कर दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. 

एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया  शिवकुमार का प्रेम प्रसंग गांव की युवती आरती से चल रहा था. शादी के बाद भी ये सिलसिला जारी रहा. लेकिन प्रेम प्रसंग की भनक आरती के पति जैनेंद्र को लग गई. जिससे प्रेमिका के पति जैनेंद्र ने आरती पर प्रेमी शिवकुमार की हत्या करने का दबाव बनाया और  पति पत्नी ने ही मिलकर शिव कुमार की हत्या करने की साजिश रच डाली.

 5 अगस्त 2022 को आरती ने शिवकुमार को फोन कर बुलाया. इस दौरान उसका पति झाड़ियों में छुप गया था. शिवकुमार जैसे ही पहुंचा तो प्रेमिका के पति ने लोहे के सरिए से सिर पर जानलेवा हमला कर दिया. इसके बाद आरती ने भी शिवकुमार पर हमला किया. पति पत्नी ने ताबड़तोड़ सरियों से वारकर शिवकुमार को मार डाला और डेड बॉडी को झाड़ियों में फेंक दिया. हत्या के मामले का खुलासा करने पर एसपी धर्मेंद्र सिंह के साथ जिला कलेक्टर अनिल अग्रवाल ने बसई नवाब चौकी प्रभारी राजवीर मीणा और कॉन्स्टेबल लोकेंद्र को सम्मानित किया.

fallback

वारदात के बाद राहगीर जब माइनर से होकर गुजरे तो मृतक का जेब में रखा मोबाइल रिंग करता सुना. स्थानीय ग्रामीणों ने घटना की सूचना बसई नवाब पुलिस चौकी और पुलिस कंट्रोल रूम को दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल टीम ने सबूत जुटाए और फिर पुलिस ने डेड बॉडी का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया.   

रिपोर्टर-भानु शर्मा

धौलपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें : जयपुर के SMS अस्पताल से चोरी बच्चा मिला, 4 बेटियों के बाप ने "पुत्रमोह" में दिव्यांश को किया था, उसकी मां से अलग
ये भी पढ़ें : राजस्थान में दूसरे संत ने की आत्महत्या, साधु रविनाथ की मौत मामले में MLA पर FIR

Trending news