उदयपुर: जिंदगी से हार गईं 'दिल तो हैप्पी है जी' एक्ट्रेस सेजल शर्मा, किया सुसाइड

शुरुआती दिनों में काफी मुश्किलों का सामना करने के बाद, साल 2019 में सेजल को स्टार प्लस के सीरियल दिल तो हैप्पी है जी में, बतौर लीड एक्ट्रेस रोल करने का मौका मिला था.

उदयपुर: जिंदगी से हार गईं 'दिल तो हैप्पी है जी' एक्ट्रेस सेजल शर्मा, किया सुसाइड
सेजल साल 2017 में अपने सपनों को उड़ान देने के लिए उदयपुर से मुंबई तक का सफर तय किया था.

अविनाश जगनावत, उदयपुर: टीवी (TV) की दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस सेजल शर्मा (Sejal Sharma) ने शुक्रवार की सुबह मुंबई की मीरा रोड स्थित अपने घर पर आत्महत्या कर ली. सेजल शर्मा 'दिल तो हैप्पी है जी' सीरियल में बतौर लीड एक्ट्रेस काम कर चुकी थीं.

यह सीरियल स्टार प्लस पर आता था. सेजल साल 2017 में अपने सपनों को उड़ान देने के लिए उदयपुर से मुंबई तक का सफर तय किया था. शुरुआती दिनों में काफी मुश्किलों का सामना करने के बाद, साल 2019 में सेजल को स्टार प्लस के सीरियल दिल तो हैप्पी है जी में, बतौर लीड एक्ट्रेस रोल करने का मौका मिला था.

सीरियल में रोल मिलने के बाद सेजल अपने एक्टिंग करियर को लेकर काफी उत्साहित थीं. सेजल को, एक्टिंग और डांस पसंद था और वह फिल्मों में काम करना चाहती थीं हालांकि इस मामले में मीरा रोड पुलिस की तरफ से एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट फाइल कर ली गई है और पुलिस आगे की जांच में जुट गई है.

बता दें कि सेजल शर्मा उदयपुर की रहने वाली थीं और सीरियल दिल तो हैप्पी है जी उनका पहला टीवी शो था. इससे पहले उन्हें कई एडवरटाइजमेंट और एक वेब सीरीज में देखा जा चुका है. उन्होंने आमिर खान के साथ वीवो फोन के एक एड में काम किया था. उनकी वेब सीरीज (Web Series) का नाम आजाद परिंदे था. उनकी मौत की खबर सुनकर उनके सभी को-एक्टर्स काफी दुखी हैं.