Road Accident In Rajasthan: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के कोटना गांव के पास दो बाइक आमने - सामने टकरा गई. हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई. जबकि अन्य बाइक सवार दो युवक घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जबकि मोर्चरी में मृतक के शव को रखवाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले की सदर थाना पुलिस के अनुसार डूंगरपुर शहर निवासी निकुल कलाल की गड़ा मौरैया में मोबाइल व ईमित्र की दुकान है. निकुल कलाल शाम को दुकान से वापस अपने घर लौट रहा था. इस दौरान खेमारु -डूंगरपुर मार्ग पर कोटना गांव के पास सामने से आ रही बाइक से निकुल की बाइक टकरा गई. हादसे में निकुल की मौत हो गई. जबकि अन्य बाइक सवार दो युवक घायल हो गए.


सूचना पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. वहीं शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 



नागौर में सड़क हादसा


बता दें कि नागौर के  बांठडी के निकट भीषण सड़क हादसा हुआ. कार और लोकसेवा बस की भिड़ंत हो गई. हादसे में कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं तीन से चार लोग घायल हो गए. घायलों को डीडवाना के राजकीय चिकित्सालय लाया गया.


जैसलमेर में हुआ सड़क हादसा


बीएसएफ का ट्रक पलटने से बड़ा हादसा हो गया.सीमा सुरक्षा बल के एक दर्जन के अधिक जवान घायल हो गए.हादसे में एक जवान की मौत हो गई. भारत पाक सीमा के पास हादसा हुआ. जवाहिर अस्पताल में सभी घायल का उपचार चल रहा है.


बानसूर में सड़क हादसा


बानसूर में देर रात्री अलवर रोड स्वस्तिया हनुमान मंदिर के सामने बाइक और स्कूटी में आमने सामने जबरदस्त टक्कर हो गई. जिसमें बांईक सवार भवानी मीणा निवासी बानसूर गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे चिकत्सकों ने कोटपुतली के लिए रेफर कर दिया गया. आमने सामने की टक्कर होने पर स्कूटी सवार घायल अशोक निमोरिया कल्याणनगर लाडपुर निवासी को हल्की चोट लगने पर जिसका इलाज बानसूर उप जिला अस्पताल में जारी है.


ये भी पढ़ें


वो 10 चीजें जो राजस्थान को बनाती हैं दूसरे से अलग


क्या बीयर या वोदका पीने से घट जाएगा स्पर्म काउंट, जानिए जवाब


एक कप गुड़ की चाय और बढ़ते वजन के साथ इन रोगों को कहिए बाय-बाय


जानिए स्मार्टफोन योजना में कौनसी कंपनी के मिल रहे फ्री मोबाइल, 6 हजार से ज्यादा का होगा फायदा