रणसागर तालाब में गिरी कार, पुलिस ने लोगों की मदद से बचाई कार सवार दम्पत्ति की जान
Advertisement

रणसागर तालाब में गिरी कार, पुलिस ने लोगों की मदद से बचाई कार सवार दम्पत्ति की जान

Aspur, Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के रणसागर तालाब में एक कार अनियंत्रित होकर गिर गई. हादसे में पति-पत्नी घायल हो गए, जिसको पुलिस ने डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है.

रणसागर तालाब में गिरी कार, पुलिस ने लोगों की मदद से बचाई कार सवार दम्पत्ति की जान

Aspur, Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के खेडा कच्छवासा गांव में एक कार अनियंत्रित होकर रणसागर तालाब में गिर गई. सदर थाना पुलिस के हेड कांस्टेबल पोपटलाल और कांस्टेबल शंकरलाल ने लोगों की मदद से कार के शीशे तोड़कर दम्पत्ति को बाहर निकाला और दोनों की जान बचाई. हादसे में घायल हुए पति-पत्नी को पुलिस ने डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है.

डूंगरपुर जिले के सदर थाने के हेड कांस्टेबल पोपटलाल लबाना ने बताया कि नागौर निवासी 23 वर्षीय धनसुख शर्मा अपनी 21 वर्षीय पत्नी ममता शर्मा के साथ प्रतापगढ़ जिले के धरियावाद में रहते है. धनसुख का धरियावाद में डेयरी और फर्नीचर का काम है. आज धनसुख शर्मा अपनी पत्नी ममता शर्मा के इलाज के लिए गुजरात के मोडासा गया था, वहां पर डॉक्टर को दिखाने के बाद वापस अपनी कार से धरियावाद लौट रहे थे. 

यह भी पढ़ें - Sardarshahar Election Result Live : कौन बनेगा सरदारशहर का सरदार, रिजल्ट LIVE अपडेट

इस दौरान डूंगरपुर-आसपुर मार्ग पर खेडा गांव के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर रणसागर तालाब में जा गिरी. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं लोगों की सूचना पर हेड कांस्टेबल पोपटलाल लबाना और कांस्टेबल शंकरलाल भी मौके पर पहुंचे. 

इस दौरान दोनों पुलिस कर्मियों ने लोगों की मदद से तालाब में उतरकर कार सवार पति-पत्नी को निकालने का प्रयास किया, लेकिन कार के शीशे बंद थे, वहीं कार का दरवाजा खुल नहीं रहा था, जिस पर हेड कांस्टेबल पोपटलाल और कांस्टेबल शंकरलाल ने पत्थर से कार का शीशा तोड़ा और कार सवार पति-पत्नी को बाहर निकालकर उनकी जान बचाई. हादसे में कार सवार पति-पत्नी घायल हो गए. पुलिस ने दोनों घायलों को डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, वहीं उनके परिजनों को मामले की सुचना दी है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

राजस्थान सरकार के मंत्री सालेह मोहम्मद का अश्लील वीडियो वायरल, जानिए कैसे लीक हुआ ये Video

राजू ठेठ की हत्या के बाद गैंगस्टर आनंदपाल की गर्लफ्रेंड लेडी डॉन अनुराधा की धमकी, मेरे परिवार को हाथ लगाया तो...

अरे ये क्या: जालीदार कपड़े में लिपटा Urfi Javed का बोल्ड बदन, यूजर्स ने की नागराज से तुलना

Trending news