Aspur: युवक की करंट लगने से मौत, डेढ़ साल पहले ही हुई थी शादी, घर में पसरा मातम
Advertisement

Aspur: युवक की करंट लगने से मौत, डेढ़ साल पहले ही हुई थी शादी, घर में पसरा मातम

Aspur: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के सिदडी गांव में क युवक की करंट लगने से मौत हो गई.डीपी में हुए शोर्ट सर्किट से युवक को करंट लग गया.

Aspur: युवक की करंट लगने से मौत, डेढ़ साल पहले ही हुई थी शादी, घर में पसरा मातम

Aspur: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के सिदडी गांव में एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई. युवक अपने खेतो से मवेशियो को लेकर लौट रहा था. इस दौरान डीपी में हुए शोर्ट सर्किट से युवक को करंट लग गया और उसकी मौत हो गई . युवक की डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है .वही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है .

डूंगरपुर जिले के दोवडा थाने के थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया की दोवडा थाना क्षेत्र के सिदडी गाँव निवासी 55 वर्षीय जयदेव परमार  ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है . जिसमें  जयदेव परमार ने बताया की सोमवार को उसका 26 साल का बेटा अमित परमार खेतो में मवेशी लेकर गया था. 

वही अचानक  शाम को अमित मवेशी लेकर वापस घर लौट रहा था. इस दौरान गांव के पास रास्ते में लगी डीपी पर अचानक शोर्ट सर्किट के बाद विस्फोट हुआ. इसी दौरान पास से गुजर रहे अमित को करंट लगा और वह बेहोश होकर नीचे गिर पड़ा .

इधर हादसे के बाद परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे और बेहोशी की हालत में परिजन अमित को लेकर डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचे . जहा पर जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया . इसके बाद परिजनों ने मामले की सुचना दोवडा थाना पुलिस को दी . सूचना पर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और रात को शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया . वही आज सुबह परिजन व पुलिस मोर्चरी पहुंचे.

इस दौरान परिजनों ने विद्युत विभाग पर समय पर डीपी का रख रखाव नहीं करने की वजह से हादसा होने का आरोप लगाया . पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया . वही मृतक के पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है . मृतक अमित की शादी डेढ़ साल पहले ही हुई थी .

Reporter: Akhilesh Sharma

ये भी पढ़े..

किरोड़ीलाल मीणा और विश्वेंद्र सिंह की दोस्ती काम आई, गहलोत को बड़े संकट से बचाया

राजस्थान में अब इस जगह शुरू होने जा रही जंगल सफारी, नए साल पर ही उठा सकते हैं लुत्फ

Trending news